फैन की हरकत से घबराईं जान्हवी, ईशान को आया गुस्सा

जागरूक टाइम्स 285 Jun 23, 2018

टाउन में इन दिनों ईशान और जान्हवी की फिल्म धड़क टॉकिंग प्वॉइंट बनी हुई है। वैसे तो जाह्नवी और ईशान की जोड़ी शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई है। लेकिन धड़क का ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोग इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। धड़क के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया, इसे अब तक 3.7 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब व्यूज मिल चुके हैं।

इसके अलावा जाह्नवी और ईशान ने फिल्म का टाइटल ट्रैक बुधवार को जयपुर में लॉन्च किया। टाइटल सॉन्ग भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं अब दोनों एक्टर्स ने धड़क के प्रमोशन की तैयारी भी शुरू कर दी है। गुरुवार को मुंबई के एक मॉल में प्रमोशन के बाद जान्हवी और ईशान का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे बॉलीवुड फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में दोनों मॉल से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं।

दोनों को साथ देखकर फैंस की भीड़ उनके पास आ गई जिससे जान्हवी काफी घबरा गईं। उन्हीं में से एक फैन जान्हवी और ईशान से बार-बार सेल्फी के लिए कहने लगा। ईशान ने उस फैन से कहा कि सेल्फी नहीं आप सामने से फोटो ले लें, लेकिन फैन की इस हरकत पर ईशान को गुस्सा आ गया। इस वीडियो में जान्हवी काफी घबराईं नजर आईं वहीं ईशान खट्टर उनको प्रोटेक्ट करते रहे।

आपको बता दें कि श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की यह डेब्यू फिल्म है, जबकि जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लॉउड्स से इंडस्ट्री में कदम रखा था। यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म सैराट की ऑफिशियल रीमेक धड़क की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है। सैराट का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था और निर्माण करण जौहर ने किया था। यह फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a comment