जालोर शहर के पास सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की गई जान

जागरूक टाइम्स 654 Dec 26, 2020

 हादसे में शिकार एक शख्स का PM मोदी भी कर चुके हैं सम्मान

राजस्थान के जालोर जिले में शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया । इस हादसे में तीन जनों की मौत हो गई है। वहीं अभी दो लोग गंभीर रूप से घायल है। तक हाल डीसा गुजरात निवासी तथा मूलतः बाड़मेर निवासी हैं। बागरा थाना क्षेत्र में रीको एरिया थर्ड फेस में मोहनजी की प्याऊ के पास हादसा हुआ है। जालोर जिले में शनिवार को सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई।

जालोर जिला मुख्यालय के नजदीक बागरा थाना क्षेत्र में रीको एरिया थर्ड फेस में मोहनजी की प्याऊ के पास सुबह यह दुर्घटना हुई। वहीं इस हादसे में दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि आसपास के लोगों की भीड़ भी मौके पर जुट गई। इसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाने का काम किया गया।

अचानक स्वान आ जाने से हुआ हादसा
जालोर डीएसपी जयदेव सियाग ने बताया कि 6 लोग कार में सवार होकर मांडवला जा रहे थे। मोहनजी की प्याऊ के पास सामने स्वान आने से गाड़ी असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें मूलतः बाड़मेर व हाल डीसा निवासी भरतभाई कोठारी, राकेश धारीवाल व विमल बोथरा की मौत हो गई। वहीं उनके दो साथी गम्भीर घायल हो गए। मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाए गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार सूचना मिलने पर वृताधिकारी जयदेव सियाग समेत पुलिस मौके पर पहुंचे। सियाग ने बताया कि परिजनों को सूचित कर दिया गया है। यह बताया जा रहा है कि भरतभाई कोठारी बनासकांठा गुजरात में निवास करते हैं। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें जीव दया प्रेमी के रूप में सम्मानित भी हो चुके है।

Leave a comment