पिता ने दर्ज करवाया हत्या का मामला, नहर में मिला युवक का शव

जागरूक टाइम्स 188 Feb 27, 2020

आबूरोड। समीपवर्ती महिखेड़ा गांव में गुरुवार सुबह नहर में युवक का शव पड़ा होने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों के सहयोग से शव को बाहर निकलवाया। मृतक के पिता ने उसके पुत्र की हत्या की आशंका जताई। पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया।

रेवदर मार्ग पर महिखेड़ा गांव की नहर में युवक का शव पड़ा होने से सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ इकठटी हो गई। लोगों ने सदर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची सदर पुलिस ने लोगों के सहयोग से शव को बाहर निकलवाया। मृतक की पहचान चनार के चौहान फली निवासी खेताराम (23) पुत्र प्रेमाराम के रूप में हुई।

हत्या का मामला दर्ज
चनार के चौहान फली निवासी प्रेमाराम पुत्र रूपाराम ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसका पुत्र खेताराम बाइक लेकर खेतों पर सिंचाई करने गया था। कुछ देर बाद वह बाइक रखकर वापस खेत पर चला गया। किसी ने उसकी हत्या कर जीवा पुत्र हरदा के घर के सामने नहर में डाल दिया। वह मौके पर पहुंचा। मौके पर जाकर देखा तो खेत में पानी आ रहा था। उसके पुत्र की चप्पल व कंबल खेत में पड़ा मिला। दिनेश कुमार पुत्र फतेह ने बताया कि उसके पुत्र का शव नहर में पड़ा हुआ है। अज्ञात हत्यारे ने उसके पुत्र की हत्या कर शव नहर में डाल दिया है। पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है।

Leave a comment