विवाहित महिला को अगवा कर 20 दिनों तक किया दुष्कर्म

जागरूक टाइम्स 973 Mar 12, 2019

कोटा (ईएमएस)। राजस्थान के झालावाड़ जिले से 30 वर्षीय विवाहित महिला को एक परिचित व्यक्ति द्वारा अगवा कर 20 दिनों तक उसके साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। सोमवार को पुलिस ने बताया कि बांदी गांव के शांतिलाल मेहर ने पीड़िता को पड़ोसी राज्य गुजरात सहित झालावाड़ में अलग-अलग स्थानों पर बंधक बनाकर रखा। सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह के अनुसार रविवार को आरोपी ने महिला को रिहा कर दिया। जिसके बाद वापस घर लौटी महिला ने अपने पति को आपबीती सुनाई और उसने खानपुर पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

सिंह ने बताया कि महिला ने शिकायत में कहा कि अपने 10 वर्षीय बेटे की चिकित्सा जांच के लिए वह 13 फरवरी को खानपुर शहर गई थी। तभी वहां उन्हें आरोपी मिला, जो अपने बीमार पिता से मिलने के लिए कहने लगा। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने उस समय महिला से भवानीमंडी शहर में बलात्कार किया और उसके बाद गुजरात की विभिन्न स्थानों पर दुष्कर्म किया।

इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता के बेटे को भी बंधक बनाए रखा। उन्होंने बताया कि 14 फरवरी को महिला के पति ने अपनी पत्नी और बेटी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद महिला की चिकित्सा जांच हुई और 15 मार्च को मजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान दर्ज किया गया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल फरार आरोपी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।


Leave a comment