रुपयों की मांग को लेकर प्रोपर्टी डीलर पर फायरिंग

जागरूक टाइम्स 167 Aug 16, 2018

- पिस्तौल का राउंड व खोल जब्त

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

मंडोर थाना क्षेत्र में नृसिंह की प्याऊ के पास दिनदहाड़े एक प्रोपर्टी डीलर पर शातिर बदमाश ने दस हजार रुपयों की मांग करते हुए पिस्तौल से फायर किया, लेकिन वह बच गया और गोली उसकी कार की ड्राइविंग सीट के पास फाटक पर लगी। पुलिस ने मौका स्थल से पिस्तौल से निकला राउंड एवं खोल जब्त किया। एफएसएल टीम ने भी मौका मुआयना किया। मंडोर पुलिस ने नामजद आरोपी के खिलाफ हत्या प्रयास में मामला दर्ज किया। आरोपी गुरुवार को दूसरे दिन भी हाथ नहीं लगा।

पुलिस ने बताया कि ऋषिकेश नगर निवासी अभिषेक पुत्र घनश्याम गहलोत प्रोपर्टी का काम करता है। स्वतंत्रता दिवस के दिन वह नृसिंह की प्याऊ के पास अपनी कार लेकर आया था। तब वहां पर राहुल कच्छवाहा नाम का एक शख्स उसके पास आया और दस हजार रुपयों की मांग करने लगा। रुपए नहीं दिए जाने पर अंजाम भुगतने को कहा। जब प्रोपर्टी डीलर अभिषेक कार लेकर कुछ फीट की दूरी तक पहुंच उतरने लगा तब राहुल ने उस पर पिस्तौल से फायर कर दिया, लेकिन फायर का वार ड्राइविंग सीट के पास दो इंच नीचे लगने से वह बच गया। 

यह भी पढ़े : पुरानी रंजिश में वृद्ध की गोली मारकर हत्या 

इसके बाद आरोपी भाग गया। सूचना मिलने पर मंडोर थानाधिकारी प्रदीप शर्मा मय जाब्ता घटनास्थल पर पहुंचे और मुआयना किया। इस बीच एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। पुलिस ने घटनास्थल से एक खोल व राउंड बरामद किया है। थानाधिकारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि आरोपी की तलाश जारी है। उसके खिलाफ हत्या प्रयास में मामला बनाया गया है।

यह भी पढ़े : जालोर की एक फैक्ट्री में आधी रात को चोरी 

ताज़ा खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे ...

Leave a comment