बागोड़ा युवा मोर्चा अध्यक्ष ने उतारी वाहन से पदनाम की प्लेट

जागरूक टाइम्स 941 Sep 6, 2019

बागोड़ा भाजयुमो मंडल अध्यक्ष नरेन्द्र डी आँजणा ने वीआईपी कल्चर आदेश का स्वागत करते अपने निजी वाहन से पदनाम की प्लेट को उतारकर परिवहन नियमों का स्वागत किया है। पुलिस मुख्यालय से परिवहन नियमों के आदेश जारी होने के बाद शुक्रवार को भाजयुमो बागोड़ा मंडल अध्यक्ष नरेन्द्र डी आँजणा ने अपने वाहन पर अध्यक्ष पदनाम की प्लेट को स्वयं ने गाड़ी से हटा कर अनूठा उदारण पेश किया। आँजणा ने बताया कि राजस्थान में निजी वाहनों पर नाम, पद, जाति, संगठन, गाव का नाम व विभिन्न चिन्ह लिखने का कल्चर को खत्म करने के निर्णय का स्वागत करना चाहिए !

आँजणा ने कहा कि वीआईपी कल्चर को खत्म करने का यह ऐतिहासिक फैसला है, इस निर्णय का स्वागत करते हुए अपने स्वयं के निजी वाहन से अध्यक्ष पद की नेम प्लेट को हटाया है। उन्होंने कहा कि इस निर्णय से जनप्रतिनिधियों, भाजपा के पदाधिकारियों तथा जनता के बीस की दूरी तो कम होगी, साथ ही आम जनता मे अच्छा संदेश जाऐगा। आँजणा ने बागोड़ा मंडल के समस्त मोर्चों के पदाधिकारियों से अपील की है कि वे सभी अपने अपने वाहनों से नेम प्लेट हटा कर इस वीआईपी कल्चर को खत्म करने के ऐतिहासिक फैसले पर अमल करे।

नियमों की करनी चाहिए सबको पालना
परिवहन नियमों के सख्ताई से पालना होने से दुर्घटनाओं में कमी आएगी और लोगों को वाहन चलाने के दौरान पुलिस का सामना कार्रवाई के लिए नही करना पडेगा। जनता मे वाहनों पर लिखे पदनाम हटाने से अच्छा संदेश जाएगा। इसका सबको स्वागत करना चाहिए। लाखनसिंह राव युवा बागोड़ा। फोटो 06-2



Leave a comment