Sumerpur News : सड़क पर तेज सरपट दौड़ते ट्रैक्टर ने दो किशोरों को उतारा मौत के घाट, एक का उपचार जारी

IANS | Mar 8, 2021

सुमेरपुर - थाना क्षेत्र के भारूंदा पुराडा के बीच शनिवार देर रात को अज्ञात ट्रैक्टर की चपेट से 2 की मौत 1 घायल। सुमेरपुर एएसआई सुरजीत सिंह ने बताया कि रमेश कुमार पुत्र दुर्गाशंकर जाति ब्राह्मण निवासी भारुंदा ने रिपोर्ट दी कि शनिवार रात 8:15 से 8:45 के बीच विवेक कुमार पुत्र नारायणलाल ब्राह्मण व उसके दो दोस्त सुरेश कुमार मांगीलाल नाई व भावेश कुमार प्रह्लाद कुमार मेघवाल भारुंदा से सुमेरपुर की तरफ जा रहे थे । उसी दरमियान पुराडा सरहद पर धर्मी बाई कृषि फार्म के पास सामने से आ रहे तेज व लापरवाही पूर्वक ट्रैक्टर ने बाइक को चपेट में ले लिया ।

जिस कारण विवेक कुमार की मौके पर ही मौत हो गई , वह अन्य दो को घायलावस्था में सुमेरपुर महावीर हॉस्पिटल रेफर किया गया । तत्पश्चात सुरेश कुमार की हालत चिंताजनक होने के कारण उसे जोधपुर एम्स हॉस्पिटल के लिए रेफर किया गया । जहां पर उसकी भी उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं भावेश कुमार पुत्र प्रहलाद मेघवाल निवासी भारुंदा का महावीर हॉस्पिटल में उपचार जारी है। तथा विवेक व सुरेश कुमार के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द किया गया।

सड़क दुर्घटना से अंदेशा लगाया जाता है कि रात के समय में तेज व लापरवाही पूर्वक ट्रैक्टर चलाना सीधा अवैध बजरी खनन की तरफ ही संकेत जाता नजर आ रहा है, क्योंकि रात के अंधेरे में जवाई नदी से अवैध बजरी खनन को लेकर ट्रैक्टर चालक पीछे पुलिस व खनन विभाग की मार के चलते तेज व लापरवाही पूर्वक ट्रैक्टर को लेकर भागा हो। वहीं इस सड़क दुर्घटना से भी अंदेशा लगाया जाता है कि तेज व लापरवाही पूर्वक उस रास्ते से चलाना सीधा अवैध बजरी खनन की तरफ संकेत कर रहा है। क्योंकि दुर्घटना कर ट्रैक्टर को तेज व लापरवाही पूर्वक भगा कर लेकर जाना हो सकता है अवैध बजरी परिवहन में ट्रैक्टर प्रयुक्त में लिया जाता हो।

सुमेरपुर से तरुण रावल की रिपोर्ट तेज व लापरवाही पूर्वक ट्रैक्टर चलाना सीधा अवैध बजरी खनन की तरफ ही संकेत जाता नजर आ रहा है, क्योंकि रात के अंधेरे में जवाई नदी से अवैध बजरी खनन को लेकर ट्रैक्टर चालक पीछे पुलिस व खनन विभाग की मार के चलते तेज व लापरवाही पूर्वक ट्रैक्टर को लेकर भागा हो। वहीं इस सड़क दुर्घटना से भी अंदेशा लगाया जाता है कि तेज व लापरवाही पूर्वक उस रास्ते से चलाना सीधा अवैध बजरी खनन की तरफ संकेत कर रहा है। क्योंकि दुर्घटना कर ट्रैक्टर को तेज व लापरवाही पूर्वक भगा कर लेकर जाना हो सकता है अवैध बजरी परिवहन में ट्रैक्टर प्रयुक्त में लिया जाता हो। सुमेरपुर से तरुण रावल की रिपोर्ट