बाड़मेर : दलित युवक से मारपीट कर छीनी बाइक व रुपए

IANS | Oct 21, 2021

बाड़मेर जिले के धोरीमना थाना क्षेत्र के बूठ जेतमाल गांव में दलित युवक के साथ बेहरमी से मारपीट कर बाइक व रुपए छीनने का मामला सामने आया है। युवक ने मारपीट व पैसे लूटने की रिपोर्ट पुलिस थाना में दी है। पुलिस ने रिपोर्ट पर युवक का मेडिकल करवाकर मामला दर्ज कर लिया है और मारपीट करने वालों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी रिपोर्ट के मुताबिक बूठ जेतमाल मेघवालों की ढाणी निवासी पीड़ित अशोक कुमार पुत्र उतमा राम ने अपने ही गांव के हनुमान राम पुत्र भगा राम से 20 दिन पहले 20 हजार रुपए में बाइक ली थी। इस दौरान उसने 10 हजार रुपए बाइक लेते समय दे दिए थे और बाकी 10 हजार रुपए दिवाली पर देना तय हुआ था। लेकिन हनुमान राम बीते दो दिनों से फोन करके रुपए के लिए परेशान कर रहा था। तब मैं पैसे लेकर हनुमान राम की बताई जगह पर गया। वहां पर पीड़ित अशोक के साथ में हनुमान राम व उसके साथी भंवरा राम व हीरा राम ने बेहरमी से मारपीट की। पीड़ित की बाइक व उसके रुपए छीन लिए। इसके बाद पीड़ित को अधमरा छोड़कर भाग गए। पीड़ित को होश आने के बाद घर पहुंचा और परिजनों ने अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां पर पीड़ित का इलाज चल रहा है।
धोरीमना थानाधिकारी हरचंद राम ने बताया कि पीड़ित अशोक कुमार की रिपोर्ट पर इसका मेडिकल करवा दिया है। रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मारपीट करने वाले आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम को भेज दिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे

➟ Follow JagrukTV :

👉Facebook : https://www.facebook.com/jagruktime

👉Official website : http://jagruktimes.co.in

👉Twitter : https://twitter.com/jagruktimes

👉Instagram : https://www.instagram.com/jagruk_times