बागोड़ा में पुलिस ने कोरोना वेरिएंट ओमिक्रोन की सतर्कता को लेकर निकाला रुट मार्च

IANS | Jan 11, 2022

बागोड़ा उपखंड मुख्यालय पर मंगलवार को पुलिस ने कोरोना वेरिएंट ओमिक्रोन को लेकर लोगों को जागरुक करने के लिए विभिन्न जगहों पर होकर पैदल रुट मार्च निकाला और सरकारी गाइडलाइन की पालना के लिए चेतावनी दी गई। थानाधिकारी छतरसिंह देवड़ा के नेतृत्व में सहायक पुलिस उप निरीक्षक बहादुर खा मय जाब्ता ने कस्बे के जलदाय विभाग, जीनगर मोहल्ले, भीनमाल तिराहा, बस स्टैंड मार्ग, सायला सर्कल, बस स्टैंड परिसर, सिणधरी चोराहा, जैन चोहटा, एसबीआई बैंक मार्ग होकर पुलिस थाना तक कोविड़-19 के नए वेरिएंट ओमिक्रोन की सतर्कता बरतने में लोगों को जागरुक करने के लिए पैदल रुट मार्च निकाला।

इस दौरान पुलिस निरीक्षक छतरसिंह व सहायक उप निरीक्षक बहादुर खा ने दुकानदारों व आमजन को एलाउंस के जरिए चेतावनी दी कि कोरोना की तीसरी लहर घातक है और सरकार ने इसके बचाव में गाइडलाइन जारी कर रखी है। कोई भी महिला, पुरुष या बच्चों को बिना मास्क घर से बाहर नही निकलना है और सोशल डिस्टेंस की भी पालना करनी होगी। सरकार के निर्देश की अवहेलना करते पाए जाने पर विधि सम्मत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

दुकानदाराें व वाहन चालकों को आवागमन में मास्क पहने हुए होना जरुरी है और दुकानों पर सामान खरीदने आने वाले ग्राहकों को भी बिना मास्क सामान नही देंगे ताकि इस कोविड़-19 के नए वेरिएंट ओमिक्रोन से बच सकते है। कोई भी व्यक्ति बिना मास्क मिलने पर एक हजार रुपए जुर्माना वसूला जाएगा। रुट मार्च में पुलिस निरीक्षक छतरसिंह देवड़ा, सहायक उप निरीक्षक बहादुर खा, हैंड कांस्टेबल भवसिह, राजुराम, खेताराम, सेवाराम, कानिस्टेबल भागीरथराम, पारसाराम, थानाराम, उम्मेदसिंह चालक, कृष्ण कुमार समेत पुलिस स्टाफ साथ रहे।