मुंबई पुलिस की SIT ने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी को भेजा समन

जागरूक टाइम्स 340 Nov 8, 2021

मुंबई. क्रूज ड्रग्स केस में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो के अधिकारियों की ओर से जबरन वसूली के आरोपों की जांच कर रही मुंबई पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेटिव टीम (SIT) ने बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी को समन भेजा है. हालांकि पूजा डडलानी ने तबीयत खराब होने का हवाला देते हुए मुंबई पुलिस से कुछ दिन का समय मांगा है. बता दें मुंबई पुलिस की SIT टीम किरन गोसावी वसूली कांड की जांच कर रही है. मुंबई पुलिस की SIT टीम की ओर से जो समन भेजा गया था उसके मुताबिक पूजा डडलानी को शनिवार को पेश होना था.

बता दें कि इससे पहले एक साइबर एक्‍सपर्ट और हैकर ने दावा किया था कि उनसे पूजा डडलानी समेत कई लोगों के कॉल डिटेल रिकॉर्ड निकालने और वॉट्सऐप चैट को एडिट करने के लिए कुछ लोगों ने संपर्क किया था. हैकर मनीष भंगाले ने बताया कि उन्‍हें आर्यन खान की वॉट्सऐप चैट दिखाई गई थी. भंगाने ने एक मीडिया चैनल से बातचीत करने हुए दावा किया है कि उसे प्रभाकर सैल के नाम से फर्जी सिमकार्ड लाने के लिए भी कहा गया था.

मनीष भंगाले ने दावा किया है कि जलगांव में छह अक्टूबर को आलोक जैन और शैलेश चौधरी नाम के दो लोगों ने उनसे संपर्क किया था. मनीष ने बताया कि उन्‍होंने कुछ कॉल डिटेल निकालने और वॉट्सऐप चैट एडिट करने के लिए पांच लाख रुपये का ऑफर दिया गया था. उन्‍होंने कहा कि वह इस संबंध में उनसे कुछ कहते उससे पहले ही वह जबरन 10 हजार रुपये देकर वहां से चले गए.

मनीष ने बताया कि जब उन्‍होंने टीवी पर इस पूरे मामले में प्रभाकर सैल का नाम सुना तो उन्‍होंने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से की. मनीष भंगाले ने इस संबंध में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, महाराष्‍ट्र के गृहमंत्री और मुंबई पुलिस कमिश्‍नर को खत लिख चुके हैं. भंगाले ने दावा किया उससे मिलने आए दोनों शख्‍स ने मुझे कुछ नंबर दिए और कहा कि हमें इनका सीडीआर चाहिए. इन तमाम नंबरों में एक नंबर पूजा ददलानी नाम से सेव था. इसके बाद उन्‍होंने कुछ वॉट्सऐप चैट की बैकअप फाइल दिखाई और कहा क‍ि हमें इसे एडिट करके दो. इसके बाद उन्‍होंने मुझे एक नंबर दिया और कहा कि काम हो जाने पर इसी नंबर पर जानकारी देना.


Leave a comment