राज कुंद्रा के बाद जांच की आंच अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की तरफ मुड़ी, 7.5 करोड़ रुपये सीज

जागरूक टाइम्स 721 Jul 20, 2021

मुंबई (ईएमएस)। पॉर्न फिल्म मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बिजनसमैन राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद उन्हें कोर्ट ने 23 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। राज कुंद्रा के साथ रायन थार्प को भी पुलिस ने रिमांड पर ले लिया है। अब इस पूरे मामले में जांच की आंच वाइफ और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की तरफ मुड़ गई है। शिल्पा, राज कुंद्रा की लगभग सभी कंपनियों में हिस्सेदार थीं। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है कि क्या शिल्पा शेट्टी को इस बारे में कुछ पता था? क्या वह भी इसमें भागीदार हैं? संभावना है कि मामले में पूछताछ के लिए पुलिस जल्द ही शिल्पा शेट्टी को समन भेज सकती है। हालांकि मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर मिलिंद भरांबे ने बताया कि शिल्पा का रोल अभी तक की जांच में सामने नहीं आया है, लेकिन अभी और जांच की जा रही है।
उन्होंन बताया कि राज कुंद्रा की दो कंपनी लंदन में हैं, लेकिन पूरा का काम राज कुंद्रा के मुंबई स्थित ऑफिस से ही होता है।इसकारण राज कुंद्रा के आईटी हेड रायन थॉर्प को अरेस्ट किया गया है। मिलिंद भरांबे ने कहा,'इनकी मोड्स ओपरेंडी ऐसी थी कि वह नए मॉडल और महिलाओं को वेब सीरीज और फिल्म में काम दिलवाने के नाम पर बुलाते थे और फिर शूटिंग के दौरान वह पॉर्न वीडियो बनाने लगते थे। इसमें अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। छापेमारी के दौरान काफी इलेक्ट्रॉनिक सामान भी बरामद हुआ है।' मिलिंद ने बताया कि पॉर्न फिल्म केस में फरवरी 2021 में मामला दर्ज किया गया था। आरोप था कि उसमें महिलाओं को लेकर अश्लील वीडियो बनाए जा रहे थे। इसमें अभिनेत्री गहना वशिष्ठ सहित कई आरोपी हैं। ये वीडियो बनाकर एप पर अपलोड किया करते थे।
उन्होंने बताया कि राज कुंद्रा के रिश्तेदार लंदन में एक कंपनी चलाते हैं, जिसकी देख-रेख राज कुंद्रा ही करते हैं। वहीं जब कोर्ट के आदेश के बाद सभी जगहों पर रेड मारी गई तो उसमें काफी जानकारी और सबूत मिले हैं। अब तक कई बैंक अकाउंट और अन्य के माध्यम से 7.5 करोड़ सीज़ किए गए हैं।

Leave a comment