बच्चन पांडे की बढ़ी मुश्किलें, अक्षय, कृति, जैकलिन व अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज

जागरूक टाइम्स 206 Feb 6, 2021

जयपुर. जयपुर की सीजेएम कोर्ट में अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग में कोविड गाइडलाइन के उल्लंघन को लेकर एक परिवाद दायर किया गया है. इसमें जैसलमेर में फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग के दौरान कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने के आरोप में आदित्य शर्मा ने एक्टर अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीस, कृति सेनन, अरशद वारसी, साजिद नाडियावाला और विक्रांत टंडन के खिलाफ परिवाद दायर किया है. जिस पर कोर्ट ने फिल्म एक्टर और एक्ट्रेस समेत निर्माताओं को समन जारी कर बच्चन पांडे फिल्म के लिए ली गई शूटिंग की मंजूरी के दस्तावेज पेश करने के निर्देश दिए हैं.

'बच्चन पांडे' फिल्म निर्माता की ओर से वकील दीपक चौहान ने जवाब पेश करते हुए कहा कि परिवादी ने कोर्ट में अपने बयान दर्ज नहीं कराए हैं और न ही परिवाद में अंकित तथ्यों के संबंध में कोई साक्ष्य ही पेश किए गए हैं. यह केस केवल कोर्ट को गुमराह और कलाकारों को परेशान करने के लिए दायर किया गया है. केस दायर होने पर दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 200 या 202 का पालन करना जरूरी है और संज्ञान लेने के बाद ही कोर्ट आरोपियों को तलब कर सकता है. इस स्तर पर कोर्ट दस्तावेज नहीं मांग सकता.

जिस पर कोर्ट ने फिल्म निर्माता के जवाब का निपटारा करते हुए फिल्म निर्माता को शूटिंग की मंजूरी के दस्तावेज पेश करने के लिए कहा है. इस मामले में शनिवार को परिवादी के बयान दर्ज होंगे. बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में काफी दिनों से चल रही है. इसमें अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीस, कृति सेनन और अरशद वारसी मुख्य भूमिकाओं में हैं.


Leave a comment