Mumbai : कोरोना पॉजिटिव होने पर भी नियमों की अनदेखी कर रही थी बॉलीवुड अभिनेत्री, केस दर्ज

जागरूक टाइम्स 257 Mar 15, 2021

मुंबई. देश में कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर तेजी से बढ़ने लगा है. महाराष्‍ट्र कोरोना से सबसे ज्‍यादा प्रभावित दिख रहा है. यही कारण है कि महाराष्‍ट्र सरकार इस बार कोरोना गाइड लाइन का पालन न करने वालों पर सख्‍त कार्रवाई करने का मन बना चुकी है. मुंबई में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने एक बॉलीवुड हस्‍ती पर कोरोना नियमों की अनदेखी करने के आरोप में केस दर्ज किया है.

बीएमसी की ओर से इस संबंध में एक ट्वीट करके बताया गया है कि कोरोना पॉजिटिव आने के बाद भी एक्टर ने नियमों की अनदेखी की, जिसके चलते उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बीएमसी ने साफ किया है कि वह शहर की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं करेगी. बीएमसी ने कहा कि कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद COVID-19 दिशा-निर्देशों का पालन न करने पर बॉलीवुड एक्‍टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

बीएमसी ने कहा कि नियम सभी पर समान रूप से लागू होते हैं और हम महाराष्‍ट्र के सभी नागरिकों से अपील करते हैं कि वह कोरोना गाइड लाइन के दिशा-निर्देशों का पालन करें और शहर को वायरस से हराने में मदद करें. बता दें कि बीएमसी की ओर जो ट्वीट किया गया है उसमें एक्‍टर की एफआईआर की कॉपी भी लगाई गई है लेकिन उसमें नाम साफ नहीं दिखाई दे रहा है. हालांकि सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री गौहर खान के खिलाफ ये कार्रवाई की गई है. बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर, तारा सुतारिया, मनोज वाजपेयी, आशीष विद्यार्थी और संजय लीला भंसाली भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं.


Leave a comment