अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सुशांत से करना चाहती थी विवाह, छोड़ दी थी बाजीराव-मस्तानी

जागरूक टाइम्स 231 Mar 23, 2021

मुंबई (ईएमएस)। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मिस्ट्री अभी तक सुलझ नहीं पाई है। अब घटना के लंबे अंतराल के बाद उनकी करीबी रही टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने बड़ा खुलासा किया है। अंकिता करीब 6 सालों तक दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में रही थीं और ये बात किसी से छिपी नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत के साथ अंकिता 2016 तक रिलेशनशिप में रही थीं। सुशांत की मौत के बाद पहली बार अंकिता लोखंडे ने उनके साथ अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी है। अभिनेत्री के मुताबिक, वह सुशांत सिंह राजपूत से शादी करना चाहती थीं, लेकिन वह अपना करियर बनाने में व्यस्त थे।

अंकिता के मुताबिक, उन्होंने सुशांत के लिए कई चीजों को छोड़ दिया और उनके लिए अपने करियर की भी परवाह नहीं की। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें फराह खान की शाहरुख खान स्टारर हैप्पी न्यू ईयर में काम करने का मौका मिला था, जो उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा था, लेकिन उन्होंने अपने करियर पर अपने रिश्ते को प्राथमिकता दी। उन्होंने बाजीराव मस्तानी और गोलियों की रासलीला: राम-लीला में भी भूमिकाएं ऑफर हुई थीं, लेकिन उन्होंने इसे करने से भी मना कर दिया। जिसके बाद अभिनेत्री ने 2019 में आखिरकार कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' में बतौर सह कलाकार बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद वह टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख स्टारर 'बागी 3' में भी नजर आईं। लेकिन, एक्ट्रेस चाहतीं तो काफी पहले अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर सकती थीं।

एक बातचीत में अंकिता ने कहा- 'मैंने कई चीजें छोड़ दीं। मैंने 'हैप्पी न्यू ईयर' छोड़ दी। मुझे याद है फराह मैडम ने मुझे फिल्म ऑफर की थी और मैं शाहरुख सर से भी मिली थी। उन्होंने कहा था 'मैं कोशिश करूंगा कि तुम्हें बेस्ट डेब्यू दे सकूं।' मैंने सोचा ठीक है, लेकिन पीछे मेरे दिमाग में कई चीजें चल रही थीं। मैं मकाऊ में थी। मैं सुशांत और शाहरुख सर, हम बैठे थे और मुझे लग रहा था, कि हे भगवान मेरा ना हो। लड़की कैसी होती है ना, वह हमेशा कोशिश करती है कि उसके पार्टनर का अच्छा हो।' उन्होंने बाजीराव मस्तानी के बारे में बात करते हुए आगे कहा- 'संजय सर का मेरे पास कॉल आया था। उन्होंने कहा- कर ले बाजीराव वरना याद रख पछताएगी तू। वह मेरी तारीफ कर रहे थे और संजय सर से ऐसी बातें सुनना बहुत बड़ी बात थी। लेकिन, मैंने कहा- नहीं सर मुझे शादी करनी है। इसके बाद उन्होंने कुछ नहीं कहा। उन दिनों में एक आदमी को बनाने में व्यस्त थी और मुझे गर्व है कि मैं ऐसा करने में कामयाब रही।'

Leave a comment