सोनू ने अपनी संपत्ति गिरवी रखकर लोगों की मदद के लिए लिया 10 करोड़ रुपए का कर्ज

जागरूक टाइम्स 307 Dec 9, 2020

मुंबई (ईएमएस)। अभिनेता सोनू सूद कोरोनाकाल से ही लोगों के लिए मसीहा बन कर सामने आए हैं। लोगों के मन में यह सवाल कई बार आया कि आखिर सोनू लोगों की मदद कैसे कर रहे हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उन्हें प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने, उनके खाने-पीने की व्यवस्था करने, घर बनवाने, इलाज कराने के लिए कीमती चीजों को गिरवी रखना पड़ा है।

सोनू सूद ने जरूरतमंदों की मदद करने के लिए अपनी 8 प्रॉपर्टी गिरवी रखी है। इस पर उन्होंने 10 करोड़ रुपए का कर्ज लिया है और लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोनू ने अपनी 2 दुकानें और 6 फ्लैट्स गिरवी रखे हैं। इन प्रॉपर्टीज के मालिक सोनू और उनकी पत्नी सोनाली हैं। दोनों दुकानें ग्राउंड फ्लोर पर हैं और फ्लैट्स शिव सागर कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी में है। यह हाउसिंग सोसायटी इस्कॉन मंदिर के पास एबी नायर रोड पर स्थित है।

दस्तावेजों के अनुसार सोनू ने 10 करोड़ रुपए के लोन पर 5 लाख रुपए के पंजीकरण शुल्क का भुगतान किया है। हालांकि सोनू की तरफ से इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है। सोनू सूद ट्विटर पर लगातार एक्टिव हैं और जरूरतमंद उनसे सोशल मीडिया पर जुड़े हैं। इसके अलावा उन्होंने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए हैं, जिसके माध्यम से वह लोगों की सहायता करते हैं।


Leave a comment