पिता के साथ एनसीबी के ऑफिस जाने के लिए निकाली अभिनेत्री अनन्या

जागरूक टाइम्स 744 Oct 21, 2021

मुंबई (ईएमएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर जांच के लिए गुरुवार की सुबह एनसीबी की टीम पहुंची। रिपोर्ट्स के मुताबिक बांद्रा वाले घर पर एनसीबी ने सर्च ऑपरेशन किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम अनन्या के घर से कुछ सामान लेकर भी गई है।वहीं अनन्या को पूछताछ के लिए गुरुवार दोपहर 3.30 बजे बुलाया गया है।इसके लिए अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ घर से एनसीबी के आफिस के लिए निकल गई है।

ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच का दायरा बॉलीवुड में बढ़ता जा रहा है। एनसीबी की टीम ने गुरुवार सुबह बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के बांद्रा स्थित घर में जांच के लिए पहुंची और चार से पांच घंटे की जांच के बाद निकल गई। एनसीबी की टीम अपने साथ अनन्या के घर से कुछ सामान भी लेकर गई है, लेकिन वे क्या हैं इसका पता नहीं चल पाया है। बता दें कि अनन्या आर्यन खान की बहन सुहाना की बचपन की दोस्त हैं। उनकी आर्यन के साथ भी फ्रेंडशिप है।

अनन्या अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं, उन्हें करन जौहर की फिल्म 'बेस्ट स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू किया था। कोर्ट में एनसीबी ने आर्यन खान की जिस अभिनेत्री से ड्रग्स चैट का दावा किया था वह अनन्या पांडे ही बताई जा रही हैं। एनसीबी को आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उनके वॉट्सऐप चैट से अभिनेत्री के साथ ड्रग्स को लेकर चैट मिलने का दावा किया था।

Leave a comment