रजनीकांत की तस्वीर हटाने से फैंस नाराज

जागरूक टाइम्स 1069 Jun 26, 2019

तमिल वाले बिग बॉस-3 को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही हैं, लेकिन जिसने सभी का ध्यान खींचा है वह यह कि बिग बॉस के घर में रजनीकांत की जो तस्वीर लगी हुई थी उसे हटा दिया गया है। इस बात को लेकर रजनीकांत के फैंस खासे नाराज हैं। इस तरह से बिग बॉस तमिल- 3 की शुरुआत हाने के पहले ही कॉन्ट्रोवर्सी का सिलसिला भी शुरु हो गया है। बिग बॉस के घर के अंदर लगे रजनीकांत के पोस्टर को क्यों हटाया गया और इसके पीछे की कहानी क्या है, इस पर भी बातें होने लग गई हैं। दरअसल बताया जा रहा है कि शो शुरू होने से पहले घर के अंदर का नजारा दिखाने के लिए कुछ जर्नलिस्ट को ले जाया गया था।

उन्हीं पत्रकारों की टीम में शामिल कुछ पत्रकारों ने अब खुलासा किया है कि घर के अंदर दो पोस्टर लगे हुए उन्होंने देखे थे। एक पोस्टर लेटेस्ट मूवी पेट्टा से रजनीकांत का था, जबकि दूसरा पोस्टर फिल्म वीरूमंडी के हीरो कमल हासन का था। अब जबकि शो शुरू हुआ तो मालूम चला कि रजनीकांत का पोस्टर वहां है ही नहीं। मतलब रजनीकांत का पोस्टर हटा दिया गया है। इस बात के सामने आने के बाद से रजनीकांत के फैंस खासे नाराज हैं। पोस्टर हटाने का कारण बताने वालों का दावा है कि यह पोस्टर इसलिए हटाया गया क्योंकि उसमें रजनीकांत स्मोकिंग करते नजर आ रहे हैं।

यदि स्मोकिंग करते रजनीकांत की तस्वीर बिग बॉस के घर में होती तो हो सकता था कि कुछ कानूनी अड़चन आ जाती, इसलिए उसे हटा दिया गया। अब इस पर फैंस सवाल कर रहे हैं कि क्या उनके हीरो का दूसरा पोस्टर उसी जगह लगाया जाएगा, क्योंकि इससे कम में तो बात बनने वाली नहीं है। वैसे अन्य लोगों का दावा है कि यह विवाद जानबूझकर उठाया गया है, ताकि शो को लाइमलाइट में लाया जा सके।

Leave a comment