कपिल ने बिग बी से लिए सुखी जीवन के टिप

जागरूक टाइम्स 904 Nov 24, 2018

काफी लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर रह रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा अब एक बार फिर शो करते नजर आने वाले हैं। इससे पहले खबर यह चल रही है कि इसी दिसंबर को कपिल शादी करने वाले हैं। ऐसे में जब कॉमेडियन कपिल ने 'कौन बनेगा करोड़पति 10' के फिनाले एपिसोड में हिस्सा लिया तो सभी उत्साहित हुए कि अब वो जल्द वापसी करने वाले हैं।

बहरहाल केबीसी में अमिताभ बच्चन के साथ कपिल पर्यावरणविद रवि कालरा के एनजीओ 'द अर्थ सेवियर्स फाउंडेशन' को सपोर्ट करने पहुंचे। यहां उजागर हुआ कि कपिल जल्द ही सोनी टीवी पर अपने नए शो के साथ दस्तक देने जा रहे हैं, लेकिन इससे क्या क्योंकि कपिल तो यहां पर बिग बी से सुखी जीवन के टिप्स लेते नजर आए। अमिताभ से मिलकर बेहद खुश दिखे कपिल शर्मा ने जहां उन्हें केबीसी की सफलता पर बधाई दी तो वहीं अमिताभ बच्चन ने भी कपिल को उनकी शादी और नए शो के लिए शुभकामनाएं दे डालीं। इससे शो एक रोचक मोड़ पर आ गया। इसके साथ ही कपिल अपने कॉमेडियन वाले अंदाज में आ गए और उन्होंने बिग बी से सुखी विवाहित जीवन के टिप्स जानने चाहे।

इस पर अमिताभ बच्चन ने भी उन्हें निराश नहीं किया बल्कि उन्होंने कहा कि 'मैं आपको परमानेंट गुरु मंत्र देता हूं, जो उम्र भर आपके काम आने वाला है, बस आप हमेशा सॉरी कहें! किसी भी समय जब आपको लगे कि चीजें हाथ से बाहर हो रही हैं तो सॉरी कह दिया करें। ये शब्द किसी भी विवाहित जोड़े की जिंदगी को सुखी बनाने के लिए काफी है। जब भी गुस्से में हों तो उनको 'सॉरी' कह दें।' इसके साथ ही कपिल ने अमिताभ बच्चन को शादी का निमंत्रण भी दिया, जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार कर लिया।

Leave a comment