7 लाख में व्यापारी के बेटे ने थाइलैंड से मंगवाई कॉलगर्ल, अब उसी युवती की कोरोना से मौत

जागरूक टाइम्स 735 May 9, 2021

लखनऊ में थाईलैंड से आई एक कॉलगर्ल की यहां लोहिया अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई. पुलिस ने जांच की तो पता चला कि इस कॉलगर्ल को अभी 10 दिन पहले ही लखनऊ के एक बड़े व्यापारी के बेटे ने 7 लाख रुपये खर्च करके थाईलैंड से बुलाया था. 2 दिन बाद ही वह बीमार पड़ गई तो उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां 3 मई को उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने पहले थाईलैंड एंबेसी में संपर्क करके उसके परिजनों को डेडबॉडी हैंडओवर करने की कोशिश की, लेकिन जब कोई सामने नहीं आया तो शनिवार को एजेंट की मौजूदगी में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया. इसी एजेंट के सहारे वह भारत आई थी. कॉलगर्ल की मौत के बाद पुलिस अब राजधानी में पांव पसार रहे इंटरनेशनल सेक्स रैकेट के बारे में पता करने में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि ये भी ट्रेस किया जा रहा है कि इस कॉलगर्ल के संपर्क में और कौन-कौन आया था.

पुलिस के अनुसार ये कॉलगर्ल राजस्थान के रहने वाले एक ट्रैवेल एजेंट के संपर्क में थी. उसी ने इसे लखनऊ भेजा था. पुलिस अब इस एजेंट की भी तलाश कर रही है. पुलिस की जांच में सामने आया है कि थाईलैंड से आई कॉलगर्ल कोरोना पॉजिटिव थी. व्यापारी के बेटे ने कॉलगर्ल की तबीयत बिगड़ने पर खुद थाईलैंड एंबेसी को फोन करके इसकी जानकारी दी थी. इसके बाद एंबेसी ने भारत के विदेश मंत्रालय की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया था.

Leave a comment