लाइव कंसर्ट में नहीं पहुंचे पंजाबी सिंगर जस मानक, धोखाधड़ी की शिकायत लेकर थाने पहुंचे प्रशंसक

जागरूक टाइम्स 671 Feb 6, 2020

उदयपुर. राजस्थान में झीलों की नगरी उदयपुर में बुधवार रात तो पंजाबी सिंगर जस मानक (jass manak) के एक लाइव कंसर्ट के दौरान जमकर हंगामा हुआ. इस कार्यक्रम में रात 10 बजे तक सिंगर के स्टेज पर नहीं पहुंचने पर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. सुखेर थाना इलाके के शुभ केसर गार्डन में होने वाले इस कंसर्ट में हंगाम बढ़ते देख कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही बंद कर दिया गया और म्यूजिक, लाइट और साउंड सिस्टम हटा लिए गए. इस दौरान टिकट खरीदकर कंसर्ट में पहुंचे सैकड़ों युवा सुखेर पुलिस स्टेशन पहुंचे और आयोजकों के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप लगाए. एक युवक की शिकायत पर अब पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की है.

जानकारी के अनुसार शाम 7 बजे से ही युवाओं की भीड़ शुभ केसर गार्डन में जमा होने लगी थी. सभी सिंगर जस मानक का इंतजार कर रहे थे लेकिन रात 10 बजे तक भी जब कार्यक्रम शुरू नहीं हुआ तो लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. इसी बीच 10 बजे बाद साउंड नहीं बजाने की बात कहते हुए साउंड ऑपरेटर भी गार्डन से अपना सामान समेट कर चले गए. इसके बाद वहां मौजूद लोगों को यह अंदेशा हो गया कि अब इस कार्यक्रम का आयोजन नहीं होगा.

कार्यक्रम शुरू नहीं होने और साउंड ऑपरेटर के गार्डन से चले जाने के बाद युवाओं ने जमकर हंगामा किया और सभी मंच पर भी चढ़ गए. इस दौरान पूरे गार्डन में हंगामा मचा रहा और वहां मौजूद लोगों में आक्रोश बढ़ता गया. आरोप है कि आयोजकों ने कार्यक्रम के लिए 500 से 1000 रुपए तक की राशि टिकट के रूप में ली थी, लेकिन कार्यक्रम नहीं होने के चलते वहां मौजूद लोग खुद को ठगा सा महसूस कर रहे थे. टिकट लेकर पहुंचे लोगों ने आयोजकों पर धोखाधड़ी करने के आरोप लगाए. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रुपयों को लेकर हुए किसी विवाद के चलते कार्यक्रम शुरू नहीं होने की बात सामने आ रही है.

Leave a comment