माउंट घूमने आई विवाहिता की तबीयत बिगड़ी, मौत | शादी को एक महीना भी नहीं हुआ

जागरूक टाइम्स 548 Jan 10, 2022

माउंट आबू घूमने आई एक विवाहिता की रविवार देर रात अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई है। देर शाम 28 वर्षीय विवाहिता की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी और उल्टी होने लग गई। इस पर पति उसे ग्लोबल अस्पताल लेकर गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने रात को विवाहिता के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। सुबह सरकारी अस्पताल में परिजनों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया और परिजनों को सौंप दिया।

थाना प्रभारी भंवरलाल ने बताया कि उन्हें फोन पर सूचना मिली कि गुजरात पर्यटन विभाग की ओर से संचालित गुजरात भवन में रुकी एक विवाहिता की तबीयत खराब होने से उसे ग्लोबल पहुंचाया गया। अस्पताल में डॉक्टर ने विवाहिता को मृत घोषित कर दिया। महिला के पति जोली कुमार पुत्र नितिन पटेल निवासी खातलवाड़ा जिला वलसाड (गुजरात) ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह अपनी पत्नी रुचिका पटेल, माता लीलाबेन, अपनी बहन प्रियंका पटेल और जीजा जिगर पटेल के साथ रविवार को माउंट आबू घूमने आए थे और गोमुख रोड (तोरण) स्थित गुजरात भवन में रुके थे। रविवार देर शाम रुचिका (28) वर्ष की अचानक तबीयत बिगड़ गई।

पुलिस ने रात को मृतका के पीहर पक्ष को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद वह सुबह माउंट आबू पहुंचे। परिजनों ने बताया कि रुचिका की शादी के बाद से अंबाजी मंदिर में कोई बाधा थी, जिसके लिए शनिवार को अंबाजी मंदिर में दर्शन करने आए थे और फिर रविवार को माउंट आबू आए थे। जोली कुमार और रुचिका की शादी को एक महीना भी नहीं हुआ था। ऐसे में मामले में उपखंड अधिकारी द्वारा जांच की जा रही है।


Leave a comment