सिरोही : पिकअप में अवैध रूप से पेट्रोल की तस्करी, 12 ड्रम में भरा मिला 2250 लीटर पेट्रोल

जागरूक टाइम्स 321 Nov 25, 2021

सिरोही जिले की बरलूट थाना पुलिस ने पेट्रोल की तस्करी के मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक पिकअप, एक बाइक और ड्रमों में भरा 2250 लीटर पेट्रोल जब्त किया है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

थानाधिकारी शंकरलाल ने बताया कि दोपहर मुखबिर से सूचना मिली कि गोल से होते हुए अवैध रूप से पेट्रोल लेकर एक पिकअप जावाल की ओर आ रही है। सूचना पर पुलिस ने गोल गांव से 1 किलोमीटर दूर जावाल की तरफ नाकाबंदी कराई गई। नाकाबंदी के दौरान पुलिस को एक बाइक और उसके थोड़ी दूरी पर चलती हुई पिकअप नजर आई। पुलिस ने बाइक सवार और पीछे आ रही पिकअप को पकड़ लिया। पिकअप की तलाश लेने पर उसमें रखे ड्रमों में पेट्रोल भरा मिला।

पिकअप में रखे मिले 11 ड्रम में से प्रत्येक ड्रम में 200 लीटर पेट्रोल भरा हुआ था, जबकि एक ड्रम में करीब 50 लीटर पेट्रोल मिला। पुलिस ने पिकअप चला रहे आरोपी उथमण निवासी इंदर सिंह पुत्र सोहन सिंह को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। पिकअप की एस्कॉर्ट कर रहे आरोपी दिनेश निवासी शिवगंज पुराना को भी गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने पिकअप व उसमें रखा पेट्रोल और बाइक को जब्त किया।


Leave a comment