पाली : सौतेले पिता ने बेटी को किया प्रेग्नेंट, पत्नी पीहर गई, पीछे 16 साल की बेटी को ले भागा

जागरूक टाइम्स 712 Jan 14, 2022


पाली में एक सौतेला पिता 16 साल की बेटी को लेकर भाग गया। फिर जबरदस्ती रेप किया। पत्नी किसी काम से पीहर गई हुई थी। नाबालिग 4 माह की प्रेग्नेंट हो गई। पुलिस आरोपी सौतेल पिता व उसकी बेटी को बुधवार को राजकोट (गुजरात) से पकड़कर लाई। गुरुवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से रिश्ते को शर्मसार करने वाले पिता को जेल भेजा गया।

सीओ गौतम जैन ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि वह अपने दो बच्चों को लेकर जहाजपुर (भीलवाड़ा) पीहर गई थी। पीछे उसका पति व 16 साल की बेटी घर पर थे। वापस आई तो घर पर ताला मिला। दोनों गायब मिले। पति के मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन फोन बंद मिला। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की। मुखबिर के आधार से सौतेले और उसकी 16 साल की नाबालिग को दस्तयाब कर पाली लाए।

नाबालिग बोली कई बार पिता ने की जबरदस्ती
नाबालिग ने पुलिस को बताया कि उसके सौतेले पिता करीब चार माह पूर्व जबरदस्ती अपने साथ राजकोट ले गया। विरोध करने के बाद भी कई बार डरा-धमका कर उससे रेप किया। जिससे वह करीब 4 माह से प्रेग्नेंट हो गई। पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल करवाया। जिसमें उसमें गर्भवती होने की पुष्टि हुई।

सौतेली बेटी पर शुरू से ही थी गंदी नजर
पीड़िता की मां ने अपने पति को छोड़ रखा था। ऐसे में तीन बच्चों को पालने की जिम्मेदारी उसके कंधों पर थी। इस दौरान उसकी मुलाकात आरोपी से हो गई। जिसने उससे दोस्ती की फिर अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। विश्वास दिलाया कि वह उसकी व उसके तीनों बच्चों को अपना मानकर उनकी परवरिश करेगा। मौका मिलते ही उसने सौतेली बेटी को ही गर्भवती कर दिया।



Leave a comment