कोटा : महिला की हत्या कर चंबल नदी में फेंका, कपड़े में बंधा मिला शव

जागरूक टाइम्स 293 Nov 17, 2020

कोटा. जिले के इटावा थाना इलाके में मंगलवार को एक महिला का शव चंबल नदी में तैरता हुआ मिला है. शव कपड़े में बंधा हुआ था. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को चंबल नदी से बाहर निकलवाया. शव की हालत को देखते हुये प्रथम दृश्टया मामला हत्या का बताया जा रहा है. पुलिस का अनुमान है कि महिला की हत्या कर शव को चंबल नदी में फेंका गया है. अभी तक महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

इटावा थानाधिकारी मुकेश मीणा ने बताया कि शव मंगलवार को सुबह गेता-माखीदा चंबल पुल के नीचे नदी में मिला. शव कपड़े से बंधा हुआ था. महिला की उम्र 25 से 30 साल के बीच है. शव करीब 10 से 15 घंटे पुराना है. पुलिस ने शव को निकलवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. प्रारंभिक जांच और घटनास्थल के अलामात से जाहिर हो रहा है कि महिला की हत्या करने के बाद उसे कपड़े में बांध कर नदी में फेंका गया है. मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाकर साक्ष्य एकत्र किये गये हैं. महिला की शिनाख्तगी के प्रयास किये जा रहे हैं.

पुलिस ने संभावना जताई है कि महिला की हत्या करके रात के अंधेरे में सुनसान इलाके को देखकर पुलिया से महिला के शव को नदी में फेंका गया है. मृतक महिला शादीशुदा थी. उसके हाथों में मेहंदी लगी हुई है और मांग में सिंदूर भरा हुआ है. महिला सलवार सूट पहने हुए है. शव को बेडशीट से बांधा हुआ था. पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ में जुटी हुई है.


Leave a comment