कोटा में एक युवक की गोली मारकर कर दी हत्या

जागरूक टाइम्स 724 Jan 9, 2020

कोटा (ईएमएस)। राजस्थान में कोटा में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ले‎किन हत्या की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसका वीडियो अब सामने आया है। दरअसल सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि फायरिंग से पहले युवक पर चाकू से हमला किया गया था। बता दें कि मछली मार्केट में मीट की दुकान लगाने वाले शाकिर पर अमन बच्चा और उसके साथियों ने हमला किया था। इस दौरान उन्होंने पहले चाकू से हमला किया फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

इसके बाद पकड़े जाने के डर से मौके से तुरंत फरार हो गए। हालांकि हत्या की ये तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बता दें कि वारदात की सूचना मिलते ही शाकिर के परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे और उसे एमबीएस अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के संबंध में मृतक के भाई अशफाक ने बताया कि गाड़ी के फाइनेंस को लेकर कोई बात थी, जिस पर अमन और उसके दो-तीन दोस्त दुकान पर आए थे।

इस दौरान वे उसके भाई से बहस कर रहे थे। उन्हें पहले समझाया और मामला शांत करवा दिया, लेकिन बाद में अमन अपने कई साथियों के साथ वहां पहुंच गया और शाकिर से मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद उन्होंने आव देखा न ताव बस चाकू निकालकर शाकिर पर हमला करना शुरू कर दिया। इस दौरान काफी देर तक संघर्ष चलता रहा। इसके बाद बदमाशों ने भागते हुए शाकिर पर गोलियां चला दी, जिससे उसकी मौत हो गई। ‎फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।


Leave a comment