SHO ने तलवार से एक झटके में उड़ाई बकरे की गर्दन, SP बोले- कर रहे जांच

जागरूक टाइम्स 264 Feb 26, 2021

कोटा. राजस्‍थान में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें एक व्यक्ति तलवार (Sword) से एक ही झटके में बकरे की गर्दन को काटता हुआ दिखाई दे रहा है. बकरे की गर्दन को उड़ाने वाला यह शख्स कोटा जिले के एक थाने का थानाधिकारी (SHO) बताया जा रहा है. हालांकि, पुलिस ने अभी तक थानाधिकारी के नाम की पुष्टि नहीं की है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच करवाई जा रही है. उसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा. हालांकि, NEWS 18 हिन्‍दी इसकी पुष्टि नहीं करता है.

जानकारी के अनुसार, यह वीडियो तीन-चार दिन पुराना है. गुरुवार को एक व्यक्ति ने इसे अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उसके बाद देखते ही देखते यह वीडियो बेहद तेजी के साथ सोशल मीडिया में वायरल होने लगा. इस वीडियो में एक शख्स तलवार से एक झटके में बकरे की गर्दन उड़ाता हुआ नजर आ रहा है. यह शख्स कोटा के जिले में स्थित एक थाने का थानाधिकारी बताया जा रहा है. महज 54 सेकेंड का यह वीडियो देखते ही देखते प्रदेश भर में चर्चा में आ गया है.

हरकत में आई पुलिस
वीडियो में थानाधिकारी के होने की बात सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई. कोटा (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में वीडियो तीन-चार दिन पुराना होने की बात सामने आई है. वीडियो में दिखाई दे रहा व्यक्ति वास्तव में थानाधिकारी है या नहीं इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है. वीडियो को देखने से जाहिर होता है कि यह किसी निजी पारिवारिक कार्यक्रम का है. मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक को सौंपी गई है. चौधरी ने कहा कि पशु क्रूरता ठीक नहीं है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा. उसके बाद जो भी जरुरी कानूनी कार्रवाई बनती है वह की जायेगी.

Leave a comment