कोटा: जन्मदिन की पार्टी में विवाद, दोस्त ने दोस्त के घोंपा चाकू, अस्पताल में तोड़ा दम

जागरूक टाइम्स 822 Jan 13, 2020

कोटा. कोचिंग सिटी कोटा शहर के अनंतपुरा थाना इलाके में हुई सनसनीखेज वारदात में जन्मदिन की पार्टी में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी. पार्टी के दौरान हुए आपसी विवाद के बाद युवक के सीने में चाकू घोंप दिया गया. वारदात में गंभीर रूप से घायल हुए युवक ने कुछ देर बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया. कोटा शहर में बीते सप्ताह में हत्या की यह दूसरी वारदात है.

पुलिस के अनुसार वारदात कोटा शहर के अनंतपुरा पुलिस थाना इलाके के पिकनिक स्पॉट कर्णेश्वर महादेव में रविवार शाम को हुई. वहां कोटा शहर के महावीर नगर विस्तार नगर निवासी आशीष मीणा के जन्मदिन की पार्टी थी. पार्टी में उसके करीब 25-30 दोस्त एकत्र हुए थे. इसी दौरान पार्टी में मनीष गौतम और जयेश राणा में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस पर गुस्साए जयेश राणा ने मनीष गौतम के सीने में चाकू मार कर दिया. इससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा.

घटना के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया. पार्टी में शामिल कुछ युवक मनीष को लेकर एमबीएस अस्पताल पहुंचे, लेकिन वहां उसने दम तोड़ दिया. मनीष की मौत की खबर के बाद पार्टी में शामिल सभी युवक इधर-उधर हो गए. सूचना पर पुलिस कर्णेश्वर महादेव मंदिर पहुंची और मौका मुआयना किया. पुलिस ने मनीष के शव को कब्जे में लेकर उसे अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

वहीं अस्पताल में मृतक के परिजनों और परिचितों की भारी भीड़ लग गई. एएसपी और सीआई सहित कई पुलिस अधिकारी पहुंचे. आज युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. इस संबंध में मनीष के परिजनों ने जयेश राणा और दो-तीन अन्य युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. जयेश राणा के पिता राजस्थान पुलिस में निरीक्षक हैं. वे बारां जिले में पदस्थापित बताए जा रहे हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.


Leave a comment