पत्नी को लेने ससुराल जाने से पहले युवक ने लगाया फंदा

जागरूक टाइम्स 584 Jul 19, 2018

- कुछ दिन पहले ही हुआ था मुकलावा

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

राजीव गांधी नगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने बुधवार रात को अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार सुबह मां जब उसे नींद से उठाने गई तब घटना का पता लगा। बताया गया है कि उसे आज अपनी पत्नी को लेने ससुराल जाना था। उसका मुकलावा करीबन 10-15 दिन पहले ही हुआ था। पुलिस ने दोपहर में कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया। 

पुलिस ने बताया कि बड़ली निवासी किशनलाल (25) पुत्र भंवरलाल सैन गांव में सैलून की दुकान चलाता है। बुधवार रात को सभी लोग खाना खाकर सो गए थे। वह अपने दो मंजिला मकान के ऊपरी कमरे में सोने चला गया। गुरुवार को सुबह नहीं उठने पर मां उसे उठाने कमरे पर गई। तब अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। खिड़की से झांकने पर वह मफलर से फंदा लगाए पंखे के हुक में लटका मिला। इस पर मां की चीख निकल गई और वह बेहोश हो गई। चीख की आवाज सुनकर अन्य परिजन व आसपास के लोग एकत्र हो गए।

उसे तत्काल फं दे से उतार मथुरादास माथुर अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। इसके बाद राजीव गांधी नगर पुलिस को सूचना दी गई। आरंभिक जांच में बताया गया है कि उसे आज अपनी पत्नी को लेने ससुराल जाना था। मुकलावा भी कुछ दिन पहले हुआ था। आत्महत्या की वजह पता नहीं लगी। पुलिस जांच कर रही है।

Leave a comment