हादसों में तीन की मौत, इधर अज्ञात मिले शव की शिनाख्त

जागरूक टाइम्स 582 Jul 11, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। मथानिया में बाइक फिसलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं सड़क हादसे में घायल जालोर के पीजापुरा निवासी एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। इसी तरह प्रतापनगर पुलिस थाना क्षेत्र में टैक्सी पलटने से घायल हुए किशोर की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस बीच, पुलिस ने अज्ञात शव मिलने के मामले में मृतक की शिनाख्त की है।

मथानिया पुलिस ने बताया कि नेवरा रोड निवासी चुतराराम जाट (45) पुत्र पुरखाराम जाट और उसकी पत्नी गत पांच जुलाई को बाइक पर मार्ग से गुजर रहे थे। तब उनकी बाइक स्लिप हो गई। हादसे में चुतराराम गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई। मथानिया पुलिस ने परिजनों के आग्रह पर बिना पोस्टमार्टम कार्रवाई के शव सौंप दिया। इसी तरह जालोर के पिजोपुरा निवासी लच्छाराम (62) पुत्र खींयाराम मीणा को गत चार जुलाई को पैदल जाते समय किसी बाइक ने टक्कर मार दी थी। घायल होने पर पहले जालोर फिर जोधपुर रेफर किया गया। उसकी मंगलवार सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई। इसी तरह प्रतापनगर पुलिस ने बताया कि जनता कॉलोनी निवासी रोहित (14) पुत्र गोविंद बावरी गत 13 जून को टैक्सी पलटने से कायलाना रोड पर घायल हुआ था। इस पर उसे मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहां सोमवार रात को उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

अज्ञात शव की शिनाख्त

पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह एक युवक का शव श्मशान रोड पर मिला था। उसकी शिनाख्त नागौरी गेट के संजय कॉलोनी स्थित नया तालाब हाल कबीर नगर रेलवे ट्रैक के पास रहने वाले चांद मोहम्मद (30) पुत्र फतेह खान के रूप में की गई। वह मिस्त्री था और रविवार रात में कबीर नगर दुकान से निकला था। मृतक शराब का सेवन भी करता था। वक्त घटना वह रात में संभवत: शराब के नशे में गिरा होगा। उसके भाई अल्ताफ ने पहचान की।

Leave a comment