महिला ने पहले व्यापारी को ‎पिलाया नशीला शरबत, ‎फिर खींचे अश्लील फोटो

जागरूक टाइम्स 459 Dec 20, 2019

जोधपुर(ईएमएस)। जोधपुर में एक महिला ने अपने पड़ोसी व्यापारी को शरबत में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके अश्लील फोटो खींच लिए हैं। इस बाद उसे ब्लेकमेल कर उससे करीब डेढ़ करोड़ रुपए और 32 लाख रुपए के सोने की ज्वेलरी हड़प ली है। हालां‎कि अब पीड़ित व्यापारी ने इस संबंध में सीएचबी थाने में मामला दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि महिला ने पहले जरुरतमंद बनकर व्यापारी से रुपए लिए और फिर खातिरदारी के बहाने घर बुलाकर उसे नशीला शरबत पिला ‎दिया। इस मामले में पुलिस ने बताया ‎कि गायत्रीनगर निवासी व्यापारी ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराई है ‎कि व्यापारी के स्वर्ण आभूषण का कारोबार है। वर्ष 2016 में उसके एक मकान का काम गायत्रीनगर में चल रहा था।

तब उसके पड़ोस में किराए पर रहने वाली एक महिला ने 16 जुलाई को परिवार की दयनीय स्थिति का हवाला देकर 50 हजार रुपयों की जरुरत बताई। इस पर व्यापारी ने पड़ोसी और गांव की जान पहचान होने के नाते उसे 50 हजार रुपए उधार दे दिए। 50 हजार रुपए की मदद लेने के बाद कुछ दिन बाद महिला ने फिर व्यापारी को 14.50 लाख रुपयों की और जरूरत बताने लगी, साथ ही इसके लिए उसने बकायदा 5 सौ रुपयों के स्टांप पर लिखकर दिया कि वह समय पर रुपए लौटा देगी। इस बीच एक दिन महिला ने व्यापारी को अपने घर पर बुलाया और खातिरदारी के तौर पर उसे शरबत पिला ‎दिया। इसके बाद उसे नींद आ गई। इसके बाद नींद टूटने पर देखा ‎कि महिला आपत्तिजनक स्थिति में थी।

महिला ने उन हालात के वीडियो और फोटोग्राप बना लिए और फिर उसने व्यापारी को ब्लैकमेल करना शुरू कर ‎दिया। ऐसा करते करते उसने करीब डेढ़ करोड़ रुपए व 32 लाख की ज्वेलरी ऐंठ ली। ‎‎जिसके बाद तंग आकर व्यापारी ने पुलिस की शरण ली। इस दौरान उसने महिला और उसके पूरे परिवार सहित दो तीन अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी तथा धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। ‎फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।


Leave a comment