जोधपुर में इंसानियत शर्मसार, पिता का इलाज कराने के बहाने नाबालिग से गैंगरेप

जागरूक टाइम्स 324 May 7, 2021

जोधपुर. सनसिटी जोधपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां बीमार पिता का इलाज करवाने बहाने तीन आरोपियों एक नाबालिग मासूम को गैंग रेप (Jodhpur Gang rape) का शिकार बना डाला. इस शर्मनाक वारदात को अंजाम देने वालों में एक कथित तांत्रिक के साथ नाबालिग के 2 पड़ोसी शामिल हैं. ये दोनों पड़ोसी आपस में भाई हैं.

इतना ही नहीं गैगरेप से गर्भवती हुई नाबालिग का आरोपियों ने जबरन गर्भपात भी करवा दिया. पहले लोकलाज के चक्कर में पीड़िता चुप रही. लेकिन जब आरोपियों की मनमानी बढ़ने लगी तो उसने प्रतापनगर पुलिस थाने में उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

5 साल तक किया यौन शोषण
पुलिस के अनुसार जोधपुर के ही प्रतापनगर इलाके में रहने वाली पीड़िता के पिता काफी लंबे समय से बीमार रहते हैं. इस पर नाबालिग ने अपने पिता के इलाज के लिए एक तांत्रिक से संपर्क किया. उसने पहले अपने घर में नाबालिग के साथ रेप किया. मामला यहीं खत्म नहीं हुआ. नाबालिग के दो पड़ोसी भी उससे रेप करने में पीछे नहीं रहे. तांत्रिक और दोनों पड़ोसी भाई 5 साल तक मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाकर उसको ब्लैकमेल करते रहे. अंतत: पीड़िता ने परेशान होकर तांत्रिक और दोनों भाइयों के खिलाफ अब गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है.


प्रतापनगर पुलिस ने बताया कि तांत्रिक व दो भाइयों ने तांत्रिक के धार्मिक स्थल पर ले जाकर नाबालिग को डरा धमकाकर उसके साथ सामूहिक बालात्कार किया. इस दौरान आरोपियों ने उसके अश्लील फोटो भी खींच लिये. तांत्रिक और दोनों भाइयों के खिलाफ पोक्सो एक्ट और गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस आज पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद उसे कोर्ट में पेश करेगी.

Leave a comment