अलग-अलग हादसों में तीन की मौत

जागरूक टाइम्स 732 Jul 18, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

शहर के विभिन्न हिस्सों में अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत के मामले सामने आए हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए।

महिला की संदिग्ध हालात में मौत

शहर के भीतरी क्षेत्र में रहने वाली एक महिला की मंगलवार रात को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसके जहर खाए जाने की आशंका जताई गई है। पुलिस ने बुधवार को दोपहर में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा। खांडाफलसा थाने में मर्ग दर्ज किया गया है। बताया गया है कि उसकी पुत्री ने करीब छह माह पहले फंदा लगाकर आत्महत्या की थी। पुलिस ने बताया कि सुखानंद की बगेची के सामने चांदपोल निवासी सूर्या (45) पत्नी मोहम्मद यासीन को परिजन मंगलवार रात को संदिग्ध हालात में बीमार होने पर महात्मा गांधी अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन रात में ही उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। डॉक्टर द्वारा एमएलसी केस होने पर शव को मोर्चरी में रखवाया गया। उसके विषैला पदार्थ खाए जाने की आशंका में शव का बुधवार को दोपहर में पोस्टमार्टम करवाया गया। इस संबंध में परिजन की तरफ से मर्ग की रिपोर्ट दी गई है। बताया गया कि महिला की पुत्री ने भी छह महीने पहले फंदा लगाया था। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

करंट से युवक की मौत

डांगियावास थाना क्षेत्र मेें रहने वाले एक युवक की मंगलवार रात को करंट लगने से मौत हो गई। डांगियावास पुलिस ने बुधवार सुबह मथुरादास माथुर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस इस बारे में जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि डांगियावास निवासी भागीरथ (40) पुत्र भंवरलाल को मंगलवार रात को करंट लगने पर परिजन मथुरादास माथुर अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन रात में ही उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। करंट लगने का स्थान का फिलहाल पुलिस ने खुलासा नहीं किया है।

युवक की कांच चुभने से मौत

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र में अपने भतीजों संग खेल रहे एक युवक के शरीर में वार्डरोब का कांच घुस गया। हादसे में घायल इस युवक की अत्यधिक रक्त स्त्राव से उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को सुबह सूचना पर कार्रवाई की। पुलिस ने बताया कि पाल के निकट बालाजी नगर एरिया में रहने वाला हेमकरण (27) पुत्र दिलीप कुमार मंगलवार रात को अपने घर में भतीजों के साथ खेल रहा था। तब कांच की अलमारी के वार्डरोब से एक कांच का टुकड़ा उसके शरीर के बाए हिस्से में भुजा पर लग गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे तत्काल मथुरादास माथुर अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन अत्यधिक खून बहने से हेमकरण की उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना पर चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने मौका मुआयना किया। बुधवार सुबह मथुरादास माथुर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। मृतक के पिता दिलीप कुमार की तरफ से मर्ग की रिपोर्ट दी गई।

Leave a comment