सपना चौधरी के शो को मिली अनुमति, पांच जुलाई को होगा शो

जागरूक टाइम्स 1055 Jul 2, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

सपना चौधरी के डांस शो को लेकर आखिरकार लंबी सुनवाई के बाद आयोजकों को कोर्ट से राहत मिली है। कोर्ट ने सपना चौधरी के शो के लिए आयोजन की तिथि 5 जुलाई तय करते हुए रात 8 बजे से 11 बजे तक की अनुमति के साथ ही पुलिस सुरक्षा के आदेश दिए हैंं।

मामले के अुनसार आयोजक संपत पूनिया व अन्य ने राजस्थान हाईकोर्ट में वेकेशन के तहत वकीलों की हड़ताल के चलते स्वयं पैरवी करते हुए सपना चौधरी के डांस शो को लेकर अनुमति की मांग की गई थी। जिस पर वेकेशन जस्टिस मनोज कुमार गर्ग की अदालत ने अपील मंजूर करते हुए शो की परमिशन को लेकर निरंतर सुनवाई जारी थी, जिसमे पिछली पेशी पर पुलिस प्रशासन की ओर से ऐसे कोई शो नहीं होने की बात पर कोर्ट ने सपना चौधरी के सहमति पत्र की मांग की गई थी।

इसके बाद इस मामले की सुनवाई सोमवार को होना तय हुआ। जिसमें आज इस मामले की सुनवाई करते हुए जस्टिस संदीप मेहता ने पुलिस अधिकारियों से इस शो की अनुमति को लेकर सवाल-जवाब करते हुए पूछा गया कि पुलिस आयोजन के लिए सुरक्षा क्यों नही दे रही है। जबकि अयोजक सुरक्षा शुल्क देने के लिए तैयार है।

इसके साथ ही कोर्ट ने पुलिस को वीआईआई के आने पर जिले भर की पुलिस गश्त देने की बात कहीं और इसके साथ ही आयोजकों द्वारा पुलिस प्रशासन को शुल्क देकर सुरक्षा व्यवस्था नहीं देने की बात पर लताड़ लगाई गई। इस पर उपस्थित पुलिस अधिकारी एडीसीपी वेस्ट सरितासिंह व एसीपी कमलसिंह ने कोर्ट को बताया कि आयोजक एक हिस्ट्रीशीटर है तो कोर्ट ने कहा कि क्या उसे कमा कर खाने का अधिकार नहीं है।

इसके बाद कोर्ट ने इस मामले में सपना चौधरी के सहमति पत्र प्रस्तुत करने की बात को लेकर इस मामले की सुनवाई दोपहर दो बजे रखी गई। जिसमेंं कोर्ट दो बजे सुनवाई करते हुए इस शो की तारीख 5 जुुलाई तय की। साथ ही पुलिस प्रशासन को सुरक्षा व्यवस्था मुहैया करवाने के आदेश जारी किए हैंं। अब यह शो रावण का चबूतरा मैदान में 5 जुलाई को रात 8 से 11 बजे तक आयोजित किया जाएगा।

Leave a comment