सड़क पर बहने लगी दूध की नदी, आखिर कैसे हुआ ये, जानिये आप भी...

जागरूक टाइम्स 695 Jul 11, 2018

- कार की टक्कर से पलटी दूध के ड्रमों से भरी जीप, चालक घायल

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

रिक्तियां भैरूजी चौराहे पर बुधवार सुबह कार की टक्कर से दूध के ड्रम से भरी जीप पलट गई। इससे सारे ड्रमों में भरा दूध सड़क पर बह गया। वहीं हादसे में जीप चालक भी घायल हो गया। जिसे बाद में अस्पताल पहुंचाया गया।

दरअसल, बुधवार सुबह रिक्तियां भैरूजी चौराहे को पार करते समय दूध के ड्रमों से भरी जीप को दूसरी तरफ से आई एक कार ने टक्कर मार दी। तेज रफ्तार से आई कार की टक्कर लगते ही जीप सड़क पर पलट गई। वहीं कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। जीप पलटने से चालक उसमें फंस गया। वहीं जीप में रखे ड्रमों से दूध बहना शुरू हो गया। जीप में भरा सारा दूध सड़क पर फैल गया। चौराहे पर हर तरफ फैले दूध को देख ऐसा लग रहा था मानो दूध की नदी बह निकली हो। मौके पर पहुंचे लोगों ने जीप में फंसे चालक को बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया। साथ ही जीप को सीधा करवाया।

सुबह बिगड़ जाती है यातायात व्यवस्था

उल्लेखनीय है कि सुबह के समय शहर के सभी चौराहों पर यातायात पुलिस के तैनात नहीं रहने के कारण पूरी यातायात व्यवस्था गड़बड़ा जाती है। सभी चौराहों पर लोग अपनी सुविधानुसार हर तरफ मुड़ जाते हैं। वहीं यातायाात दबाव कम होने के कारण वाहनों की रफ्तार भी बहुत तेज होती है। इस कारण कई बार हादसे होते हैंं। बुधवार सुबह हुआ हादसा भी इस कारण ही हुआ। इस चौराहे पर दिन में पुलिस तैनात रहती है और यातायात व्यवस्थित तरीके से संचालित किया जाता है, लेकिन सुबह के समय पुलिस के नहीं होने से व्यवस्था गड़बड़ा गई।

Leave a comment