राजस्थान ही नहीं, देश को शर्मसार कर देने वाली घटना : शेखावत

जागरूक टाइम्स 398 Apr 20, 2020

नई दिल्ली/जोधपुर। जोधपुर सांसद और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पार्टी और राजस्थान सरकार पर तीखा हमला बोला है। जोधपुर के सांसद एवं केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने चित्तौडग़ढ़ जिले की बेगूं विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक राजेंद्र बिधूड़ी के राशन वितरण के दौरान जनता से पूछे सवाल पर कड़ी प्रतिक्रिया दी और उन्होंने कहा कि क्या यह वक्त है सवाल करने का कि कौन अच्छा है और कौन बुरा? गरीब निर्धन लोग, जिनके लिए दो वक्त का खाना भी मशक्कत बन चुका है, उन्हें सभा लगाकर राशन देने के नाम पर बुलाना और फिर सवाल करना कि बताओ मोदी अच्छा है या गहलोत? यह राजस्थान ही नहीं, अपितु पूरे देश को शर्मसार कर देने वाली घटना है।

संक्रमित इंसानियत पर सफाई देनी चाहिए
शेखावत ने कहा कि मेरा कांग्रेसी विधायक राजेंद्र बिधूड़ी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से सवाल है, आज कोरोना के फैलते खतरे के बीच क्या हम देश की माताओं-बहनों से राशन के एवज में सवाल पूछेंगे कि बताओ कौन अच्छा है और कौन बुरा? उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आपको सामने आकर अपने विधायक की संक्रमित इंसानियत पर सफाई देनी चाहिए।

क्या कांग्रेसी परिवार में बेटा मां से सवाल पूछ कर उसे भोजन देता है?
केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी मेरा आपसे भी सवाल है, क्योंकि सबसे पहले आप एक मां हैं, क्या कोई बेटा अपनी मां को उसकी पसंद पूछकर भोजन सामग्री देता है? कांग्रेस नेता राहुल गांधी बहुत गरीब और गरीबों की भलाई की बात करते हैं? क्या कांग्रेसी परिवार में बेटा मां से सवाल पूछकर उसे भोजन देता है? शेखावत ने कहा कि विधायक बिधूड़ी ने अपने मुख्यमंत्री की खुशामद करने की कोशिश में करुणा और मानवीयता को ताक पर रख दिया। उन्होंने कहा कि पुत्र कुपुत्र हो सकता है, पर एक माता कभी कुमाता नहीं हो सकती, हो सके तो उस विधायक को भी आप माफ कर दीजिएगा।


Leave a comment