अधिवक्ता के खिलाफ केस दर्ज, महिला से अभद्रता का मामला

जागरूक टाइम्स 491 Jul 11, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

शहर के भीतरी क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने वकील नीलकमल बोहरा और दो अन्य अधिवक्ताओं के खिलाफ कोर्ट परिसर में गाली गलौच व लज्जा भंग का आरोप लगाते हुए उदयमंदिर थाने में इसकी रिपोर्ट दी है। मामला दो जुलाई का है और सोमवार को इस बाबत पुलिस में एफआईआर दी गई। 

शहर के भीतरी क्षेत्र नृसिंह दड़ा जालोरी गेट की रहने वाली एक अधिवक्ता की पत्नी लक्ष्मी चौधरी ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह अपनी नाबालिग पुत्री के साथ गत दो जुलाई को कोर्ट परिसर में जमानत आवेदन की सुनवाई के लिए आई थी। तब अधिवक्ता नीलकमल बोहरा उसके पुत्र अधिवक्ता निलेश बोहरा और गोकुल एस. बोहरा ने मामले में समझौते के लिए दबाव बनाया। वह जब नहीं मानी तब जाते समय उसके साथ इन लोगों ने धमकाने के साथ गाली गलौच करते हुए अभद्र व्यवहार किया। इस संबंध में कल उदयमंदिर थाने में रिपोर्ट दी गई। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति भी कोर्ट में अधिवक्ता है। इस संबंध में उदयमंदिर थाने के एएसआई आनंद पाल तफ्तीश कर रहे हैं। 

पति की जमानत के लिए आई थी

पुलिस ने बताया कि महिला लक्ष्मी चौधरी अपने पति के जमानत आवेदन के लिए आई थी। वह दो माह से जेसी चल रहा था। हालांकि दो जुलाई को उसकी जमानत हो गई। वर्ष 2017 में सदर बाजार थाने में दोनों तरफ से मामले दर्ज हो रखे थे। इसमें एक लज्जा भंग का था।

Leave a comment