चुनाव प्रचार में सोशल मीडिया होगा भाजपा का प्रमुख प्लेटफार्म

जागरूक टाइम्स 539 Nov 12, 2018

- भाजपा जोधपुर संभाग अटल मीडिया सेंटर में मीडिया व आईटी विभाग की संयुक्त बैठक आयोजित

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

भारतीय जनता पार्टी जोधपुर शहर मीडिया विभाग एवं आईटी विभाग के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक रविवार को न्यू पावर हाउस रोड स्थित भाजपा जोधपुर संभाग अटल मीडिया सेंटर में हुई। जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में विधानसभा चुनाव के दौरान चुनाव प्रचार की रणनीति पर चर्चा की गई। सोशल मीडिया, ट्विटर एवं इंस्टाग्राम पर अधिक से अधिक भाजपा सरकार की उपलब्धियों का प्रचार-प्रसार करने का जिम्मा आईटी व मीडिया विभाग पर रहेगा। गुजरात गांधीनगर भाजपा के जनरल सेकेटरी कनुभाई देसाई ने गुजरात चुनाव के अनुभव साझा किए।

भाजपा मीडिया सेंटर के कार्यालय प्रभारी मदन बोराणा ने बताया कि भाजपा संभाग मीडिया प्रमुख अचलसिंह मेड़तिया के नेतृत्व में आयोजित इस बैठक की अध्यक्षता में शहर जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी ने की। आईटी विभाग के जिला संयोजक अरविंद सांखला ने आईटी विभाग के पदाधिकारियों का परिचय करवाया और प्रदेश आईटी विभाग की चुनाव की रणनीति से अवगत करवाया। बैठक में संभाग मीडिया प्रमुख अचलसिंह मेड़तिया ने आईटी विभाग की टीम को भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं एवं उपलब्ध्यिों का सोशल मीडिया के माध्यम से अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार करने का आह्वान किया। आईटी विभाग के कार्यकर्ताओं को मण्डल वार लाभार्थियों से एवं शक्ति केन्द्र संयोजकों से सम्पर्क कर अधिक प्रचार करने का जिम्मा सौंपा गया। जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी ने बैठक में कहा कि यह विधानसभा चुनाव राजस्थान का भविष्य तय करेगा इसलिए कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि प्रदेश की मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे के नेतृत्व में सरकार ने जो काम किया है, विकास कार्यों का अधिक से अधिक प्रचार किया जाए जो लाभार्थी हैं उनसे मिले।

गुजरात गांधी नगर के जनरल सेक्रेटरी कनुभाई देसाई ने इस मौके पर गुजरात चुनाव में कार्यकर्ताओं के अनुभव बताए और कहा कि चुनाव में भाजपा मीडिया टीम एवं सोशल मीडिया टीम की अधिक महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। बैठक में सह प्रमुख दिनेश चौधरी, रमेश विश्नोई, अनिल वैष्णव, कार्यालय प्रभारी मदन बोराणा, आईटी विभाग के हेमंत सोलंकी, मनोज गौड़, निखिल टाक, रिपेश अग्रवाल, सोमेन्द्र माथुर, मुकेश शर्मा, मीडिया सेंटर हमीम खान, महेश पन्नू, युवा मोर्चा के मीडिया प्रभारी जितेन्द्र शर्मा सहित अनेक कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी साथ रहे।

Leave a comment