जालोर : आयशा के सामने अपनी गर्लफ्रेंड से बात करता था आरिफ, डिप्रेशन की वजह से खोया अपना बच्चा

जागरूक टाइम्स 485 Mar 2, 2021

बीते शनिवार अहमदाबाद की आयशा बानो ने साबरमती नदी में कूदकर अपनी जान दे दी थी। आत्महत्या करने से पहले आयशा ने भावनात्मक वीडियो भी साझा किया था लेकिन इस मामले में अब नए खुलासे हो रहे हैं। आयशा के वकील जफर पठान ने बताया कि आरिफ का पति उसी के सामने अपनी गर्लफ्रेंड से बात करता था। आयशा के वकील ने ये चौंकाने वाला खुलासा किया है। जफर पठान ने बताया कि आरिफ की गर्लफ्रेंड राजस्थान की ही रहने वाली थी और आरिफ आयशा के सामने ही अपनी गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बात करता था और उस पर पैसे भी लुटाता था। यही वजह थी कि वो आयशा के पिता से पैसों की मांग करता था।

इसके अलावा वकील ने बताया कि आरिफ एक बार आयशा को अहमदाबाद छोड़ गया था, उस समय आयशा गर्भवती थी। परिवार का आरोप है कि आरिफ ने कहा था कि आप मुझे डेढ़ लाख रुपये दे दें तो मैं आयशा को अपने साथ वापस ले जाऊंगा। गर्भवती होने के दौरान आरिफ का ऐसा रवैया देखकर आयशा डिप्रेशन में आ गई थी। वकील ने बताया कि उस दौरान आयशा को भयंकर ब्लीडिंग होने लगी, डॉक्टर ने सर्जरी के लिए बोला लेकिन बच्चे को नहीं बचा सके। आयशा के परिवार वालों का कहना है कि इस सबके बाद भी आरिफ और उसके घर वालों पर कोई असर नहीं पड़ा और वो लगातार पैसों की मांग करते रहे।

आयशा के पिता लियाकत अली ने कहा कि आयशा के गुनहगार को सजा मिलनी चाहिए। लियाकत अली ने कहा कि मेरी बेटी आयशा हंसमुख थी, लेकिन शादी के दो महीने बाद से ही वो परेशान रहने लगी थी। पिता ने बताया कि एक बार उसके ससुराल वालों ने उसे तीन दिन तक खाना नहीं दिया था। गुजरात पुलिस जब आरिफ को गिरफ्तार करने उसके घर पहुंची तो घरवालों ने कहा कि वो एक शादी में गया है और वहीं से कहीं चला गया है। इसके बाद मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरिफ को सोमवार रात पाली से गिरफ्तार किया गया।

Leave a comment