उम्मेदाबाद ग्राम पंचायत का मामला : जगह जगह लगे कचरे के ढेर, आमजन परेशान

जागरूक टाइम्स 118 Apr 8, 2021

सायला : उम्मेदाबाद ग्राम पंचायत में इन दिनों स्वच्छता को लेकर धज्जिया उड़ रही है लेकिन इस ओर ग्राम पंचायत की ओर से कोई ध्यान नही दिया जा रहा है। ग्राम पंचायत के विभिन्न वार्डो सहित मुख्य सड़कों पर कचरा पड़ा हुआ नजर आ रहा है लेकिन स्वच्छता को लेकर ग्राम पंचायत मौन दिखाई दे रही है। वही जगह जगह पड़े कचरे के कारण दिनभर आवारा पशु भी मंडराते रहते है जिससे कई बार पशुओ के आपस मे झगड़ने के दौरान राहगीर तथा वाहन चालक भी चोटिल हो रहे है फिर भी ग्राम पंचायत की ओर से इसको लेकर कोई ध्यान नही दे रही है। वही कचरे के ढेर लगे हुए होने के कारण मच्छर भी पनप रहे है साथ ही लोगो को बीमारियों का डर भी सत्ता रहा है। साथ ही ग्राम पंचायत में यहाँ स्वच्छ भारत मिशन की खुलेआम धज्जिया उड़ती हुई नजर आ रही है।

सफाई व्यवस्था को लेकर लापरवाही
ग्राम पंचायत की ओर से सफाई व्यवस्था नही करवाने के कारण लोगो को परेशानी होती है। इस ओर न तो सरपंच की ओर से ध्यान दिया जा रहा है और न ही ग्राम विकास अधिकारी की ओर से जिसके चलते जगह जगह कचरे के ढेर लगे हुए देखने को मिल रहे है।

इनका कहना
जगह जगह कचरा पड़ा हुआ है जिस ओर आवारा पशु मंडराते रहते है ग्राम पंचायत कोई ध्यान नही दे रही है। कैलाश कुमार ग्रामीण उम्मेदाबाद।


Leave a comment