अन्नदाता से बड़ा इस धरती पर कोई भगवान नही है और उसकी खुशी में सबकी खुशी: सांसद

जागरूक टाइम्स 382 Dec 26, 2020

बागोड़ा। बागोड़ा उपखंड क्षेत्र के नरसाणा गांव में शुक्रवार को भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री मा.अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म जयंती पर नवनिर्वाचित उप प्रधान पंचायत समिति बागोड़ा के फार्म हाउस पर मुख्य अतिथि सांसद देवजी पटेल के मुख्य आतिथ्य में सुशासन दिवस मनाया गया।

संयोजक व भाजयुमो जिलाध्यक्ष हिंगलाज चारण ने बताया कि 25 दिसम्बर को बागोड़ा पंचायत समिति क्षेत्र के नरसाणा ग्राम में उप प्रधान श्रीमती छगनी देवी पत्नी जोगसिंह भोमिया राजपूत के फॉर्म हाउस पर पूर्व प्रधानमंत्री मा.अटल बिहारी वाजपेयी की जन्म जयंती को "सुशासन दिवस" के रुप में मनाने के लिए भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि सांसद देवजी पटेल ने भारतमाता पूजन के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया, उसके तत्पश्चात लाइव आयोजन के बाद उद्बोधन हुआ।

मुख्य वक्ता सांसद पटेल ने अपने उदबोधन में सैकड़ों की संख्या में शरीक किसानों व भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा की किसान अन्नदाता से बड़ा इस धरती पर कोई भगवान नही है और उसकी खुशी में सबकी खुशी है उसी की मेहनत से सभी का जीवन चलता है और वर्तमान संवेदनशील मोदी सरकार हमेशा किसान हीत के फैसले लेकर इस महत्वपूर्ण बिल को पास किया है जहां आज रिकॉर्ड के साथ इतनी बड़ी राशि किसानों के खातों में सीधी हस्तांतरण की गई है। उन्होंने कृषि बिल को विस्तार से समझाने के साथ ही सुशासन दिवस के सफल कार्यक्रम की सराहना करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन दर्शन पर वार्ता की। पंचायतीराज चुनाव विजय की सभी को बधाई दी तथा जनसंघ से भाजपा की आज तक कि यात्रा व वाजपेयी के योगदान व आज वटवृक्षो, श्रेष्ठ किसानों एवं चुनावी योद्धाओं के सम्मान के कार्यक्रम की सराहना करते हुए बागोड़ा क्षेत्र में भाजपा मजबूती व एकता को एक उदाहरण के रूप में बताया जो सभी के लिए अनुकरणीय होना बताया।

भाजयुमो जिलाध्यक्ष हिंगलाज चारण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा डिजिटल माध्यम से सभी किसानों के उत्थान को विभिन्न स्लाइड के माध्यम से भाजपा की नींव से लेकर आज तक के इतिहास, भारत रत्न मा. वाजपेयी की जीवन यात्रा व काव्य संग्रह के दर्शन तय 12 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एक साथ 9 करोड़ किसान भाइयों के खातों में 18 हजार करोड़ रुपए किसान सम्मान निधि के रूप में सीधे हस्तांतरण व मोदीजी का देश के किसानो के लिए संदेश कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाया गया। वही कार्यक्रम के आखिरी में विभिन्न सम्मान कार्यक्रम जिसमे अतिथि सम्मान, वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता जिनका वटवृक्ष रूप में सम्मान किया गया। उसके बाद विभीन्न जातियों के बन्धुओ ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की, उनका सांसद देवजी पटेल ने दुपट्टा पहना कर सम्मान किया। इस दौरान सांसद देवजी पटेल, पूर्व निशक्तजन आयुक्त धन्नाराम राजपुरोहित, प्रधान श्रीमती सविता देवी भील, उप प्रधान छगनी देवी, भाजयुमो जिलाध्यक्ष हिंगलाज चारण, पूर्व प्रधान धुखाराम राजपुरोहित, जिला परिषद सदस्य सुश्री रेखा कंवर बागोड़ा, भाजयुमो जिला महामंत्री सर्जनसिंह राठौड़, किसान मोर्चा जिला महामंत्री पुखराज चौधरी बगोटी समेत अन्य पदाधिकारियों व नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्यों व सरपंचों का साफा, शाल व माल्यार्पण कर बहुमान किया गया।

कार्यक्रम में पूर्व जिला महामंत्री जसराज राजपुरोहित, ग्रामीण मंडल बागोड़ा अध्यक्ष गंगाराम माली भालनी, राह अध्यक्ष छेलपुरी, जुजानी मंडल अध्यक्ष टीकमसिंह राणावत व महेंद्र सोलंकी, पूर्व मंडल अध्यक्ष जालमसिंह सेवड़ी, पंचायत समिति सदस्य ठाकराराम रंगाला, रणजीत सिंह भाटी, पहलाद चौधरी बगोटी,छेलसिह मोरसीम, आसुराम भोपाजी धुम्सबडिया, जबराराम भील बिछावाड़ी, शम्बुराम जाट रंगाला, देवीसिंह, विजय सिंह चौहान बागोड़ा समेत आसपास गांवों के सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण व भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a comment