सायला : जगह जगह से बिखरी पड़ी सड़के, आमजन परेशान

जागरूक टाइम्स 54 Jan 13, 2021

क्षेत्रभर में सड़कों की हालत खराब

सायला : उपखण्ड क्षेत्र के कई गांवों सहित कई जगहों पर मुख्य सड़क टूटे हुई पड़ी है जिससे वाहन चालकों को परेशानिया झेलनी पड़ रही है लेकिन इस ओर किसी का ध्यान नही जा पा रहा है। क्षेत्र के सायला से बागोड़ा को जोड़ने वाली मुख्य सड़क कई जगहों लर क्षतिग्रस्त पड़ी है साथ ही सड़क पर बड़े बड़े गड्ढे होने के कारण वाहनचालक परेशान हो रहे है लेकिन काफी समय हो जाने के बावजूद भी न तो जनप्रतिनिधियों की ओर से तथा न ही विभाग की ओर से सड़क की सुध ली जा रही है जिससे कई बार दु पहिया वाहन चालक चोटिल भी हो रहे है। वही मुख्य सड़क होने के कारण दिनभर वाहनों का आवागमन लगा रहता है फिर भी मुख्य सड़क होने के बावजूद भी कोई ध्यान नही दिया जा रहा है।

इधर भी टूटी सड़क
सायला से रेवतड़ा जाने वाली सड़क पर भी कई जगहों पर सड़क टूटी हुई है लेकिन इस ओर कोई ध्यान नही दिया जा रहा है साथ ही सड़क के टूटी हुई होने के कारण बड़े वाहन चालकों को भी परेशानी होती है वही इसको लेकर प्रशासन को लोगो की ओर से कई बार अवगत भी करवा दिया गया है।

इनका कहना
सायला से बागोड़ा जाने वाली सड़क जगह जगह से बिखरी पड़ी है जिससे आवागमन में परेशानी झेलनी पड़ती है। चन्द्रवीर सिंह भाटी ग्रामीण।





Leave a comment