सांचौर : टिकट को लेकर उलझे सियासी दल, कल रहेगा नामांकन का आखिरी दिन

जागरूक टाइम्स 47 Jan 14, 2021

सांचौर : नगरपालिका चुनाव को लेकर जहां नामांकन भरने की समय सीमा नजदीक आ रही है वहीं नामांकन भरने की प्रक्रिया में भी तेजी देखने को मिल रही है। वहीं दुसरी ओर शुक्रवार नामांकन का अन्तिम दिन है। किन्तु पालिका के चुनावी माहौल में सियासी दलो ने शहर के विकास के मुददे को भूला दिया है। विकास के बजाय व्यक्ति विशेष के टिकट वितरण को लेकर दोनो प्रमुख दल उलझे हुए है। ऐसे में विकास के मुददे को लेकर राह देख रहे शहर के मतदाताओ को निराश हाथ लग रही है ।

टिकट वितरण के नाम पर दोनो प्रमुख सियासी दल चुनाव केे नाम पर फिल्हाल टिकट वितरण के मकड़ जाल में उलझे है । वहीं वर्तमान भाजपा के पांच साल के पूर्ण कार्यकाल के दौरान पालिका पार्षदो व बोर्ड कायैशैली सवालो के घेेरे है। वहीं दुसरी ओर निर्वतमान बोर्ड की पालिकाध्यक्ष ने भाजपा से असंतुष्ट होकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर लेने के बाद शहर की राजनीति में भूचाल आया हुआ है। ऐसे में अब भाजपा व कांग्रेस मुददो की बजाय ऐसे प्रत्याशियो के चयन में लगे है जो बोर्ड गठन के दौरान पाला बदली से बचाकर बोर्ड बनाने की रणनीति को सफल बना सके।
सात प्रत्याशियो ने भरे नामांकन - पालिका चुनाव को लेकर बुधवार को ७ प्रत्याशियो ने नामांकन भरे। उपखंड अधिकारी भूपेन्द्र यादव ने बताया कि कुशाालचंद ने वार्ड संख्या ५ से भाजपा, अशोक कुमार ने वार्ड ३३ से निर्दलीय, आम्बाराम ने वार्ड संख्या ३१ से निर्दलीय, श्यामलाल ने वार्ड संख्या १६ से निर्दलीय , वार्ड संख्या २४ से कांग्रेस से घनश्याम तोछावड़ा, रमेशकुमार वार्ड २५ से निर्दलीय व पीयूष ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में वार्ड संख्या २३ से पर्चा भरा ।


Leave a comment