सांचौर : दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग, एसपी के नाम ज्ञापन देकर लगाई न्याय की गुहार

जागरूक टाइम्स 68 Feb 26, 2021
सांचौर : शहर में रहने वाली दुष्कर्म पीडि़ता ने जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर वारदात के आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार नहीं करने व जांच के नाम पर उसके साथ अन्याय करने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है। शहर के तपावास में रहने वाली पीडि़ता ने पुलिस अधीक्षक कों भेजे ज्ञापन में बताया कि वह शहर में पिछले तीन साल से रहती है, दरबार चौक में उसके कपड़े की दुकान संचालित करती है, इस दौरान मुल्जिम गणपतलाल पुत्र जेताराम चौधरी निवासाी छजारा जो कि मेरे मॉबाईल पर वाटसअप कॉल कर अवैध संबध बनाने का दबाव देता था वह धमकी देकर कहता था कि आपके फोटो को एडिट कर सोसियल मीडिया पर डालकर आपको बदनाम कर दूंगा।

इस दौरान १८ नवम्बर २० को वह घर पर अकेली थी, इस दौरान मेरा पति पैट्रोल पंप पर नौकरी करने गया था, जिसका मौका पाकर मुल्जिम दोपहर १२ बजे मेरे रहवासी मकान में अनाधिकृत प्रवेश कर जबरन मेरे साथ दुष्कर्म करने लगा, इस दौरान मैने उससे छुड़ाकर दरवाजा बंद कर मेरे पति को फोन किया, इस दौरान पुलिस को भी सूचित किया गया तो पुलिस भी मौका स्थल पर आ गई। इस दौरान पुलिस द्वारा मौका स्थल पर आरोपी को गिरफ्तार करने की बजाय छोड़ दिया।

इस दौरान घटना को लेकर पुलिस ने उसका मेडिकल तक नहीं करवाया। वहीं पुलिस ने हमारे गहावो के बयान उनके अनुसार नहीं लिखकर उनके साथ अन्याय किया। वहीं ज्ञापन में बताया कि वर्तमान जांच अधिकारी की मिलीभगत से आरोपी को पुलिस संरक्षण दे रही है। जिसकी स्थानीय अधिकारियो को शिकायत करने के बावजूद भी कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है। वहीं ज्ञापन में बताया कि आरोपी द्वारा उन्हे राजीनामा करने की धमकियां दी जा रही है। उन्होने मामले में दोषी के खिलाफ कार्यवाही कर गिरफ्तार कर न्याय दिलाने की मांग की है।

Leave a comment