जालोर : पति समेत चार पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता जालोर अस्पताल में भर्ती

जागरूक टाइम्स 96 Jan 15, 2021
- सिरोही जिले के मनादर गांव की घटना

- जालोर पुलिस अधीक्षक के आदेश पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला हुआ दर्ज

- मेडिकल टीम ने पीड़िता की जांच की

- अस्पताल में चल रहा है पीड़िता का उपचार

जालोर। कोतवाली थाने में गुरुवार को एक महिला ने उसकी विवाहिता बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म होने का मामला दर्ज करवाया है। मामले में पीड़िता के पति समेत चार जनों पर सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है। घटना सिरोही जिले के मणादर गांव में होना बताया है। जालोर पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह के आदेश पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पीड़िता का जालोर अस्पताल में उपचार चल रहा है। चिकित्सकीय टीम ने पीड़िता का मेडिकल किया है।
शिकायत के अनुसार जालोर के बागरा थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी एक व्यक्ति सिरोही के मणादर गांव में कृषि कुएं पर काम करता है। तीन संतानों की मां उसकी पत्नी अपने पीहर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव में रह रही थी। 12 जनवरी को पीड़िता का पति आया और उसे मोटरसाइकिल पर मणादर ले गया। जहाँ पर मणादर निवासी अर्जुनसिंह पुत्र सवसिंह राजपूत, छगनाराम पुत्र शांताराम भील, नारायण बैठे। जिन्होंने शराब का नशा किया हुआ था। अर्जुनसिंह ने पीड़िता के साथ धक्का मुक्की करते हुए उसके पैर लोहे के फाटक से बांध दिए और फिर दुष्कर्म किया। बाद में उसके पति समेत अन्य तीनों ने उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया। दूसरे दिन पीड़िता के माता पिता पहुंचे तो घटना बताई। जिस पर उसे जालोर लाया गया और एसपी के समक्ष पेश होकर शिकायत की। शिकायत के आधार पर एसपी ने तत्काल मामला दर्ज करने के आदेश दिए। मेडिकल टीम से उसके स्वास्थ्य की जांच की गई। पीड़िता का अस्पताल में उपचार चल रहा है।
मामला दर्ज कर जांच शुरू की
पीड़िता की मां की रिपोर्ट के आधार पर मामला कोतवाली में दर्ज किया है। घटना क्षेत्र सिरोही मणादर बताया है, लेकिन पीड़िता को जहां से लेकर गया है, वह क्षेत्र जालोर कोतवाली क्षेत्र के अधीन है। इसलिए मामला यहां दर्ज कर जांच शुरू की है। पीड़िता का बोर्ड से मेडिकल करवाया है। रिपोर्ट आते ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे।
- कैलाश विश्नोई, पुलिस उप अधीक्षक महिला उत्पीड़न प्रकोष्ठ, जालोर

Leave a comment