रानीवाड़ा : नव नियुक्त प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष देवल का भव्य स्वागत

जागरूक टाइम्स 58 Oct 23, 2020

रानीवाड़ा। भारतीय जनता पार्टी राजस्थान प्रदेश के नव नियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष रानीवाड़ा विधायक नारायणसिंह देवल के पहाड़पुरा निवास पर अलसुबह ही बधाई देने वालों का तांता लग गया। जसवन्तपुरा मंडल के भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और आस-पास के गांवों के स्थानीय ग्रामीणों ने देवल का माला और साफा पहनाकर स्वागत और अभिनन्दन किया। इसके बाद भीनमाल नगर मण्डल द्वारा देवल का स्वागत एवं अभिनन्दन कार्यक्रम रखा गया, जहां सैकडों की तादाद में भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी देवल के स्वागत में पलक पांवडे बिछाये हुए इन्तजार कर रहे थे। देवल दो बजे भीनमाल पहुंचे और वहां पर भाजपा भीनमाल नगर मण्डल की ओर से आयोजित स्वागत एवं अभिनन्दन कार्यक्रम में शिरकत की।

इसके बाद छ: बजे रानीवाड़ा भाजपा मण्डल की ओर से रानीवाड़ा भाजपा कार्यालय में देवल का स्वागत एवं अभिनन्दन कार्यक्रम रखा गया। जहां रानीवाड़ा मण्डल के भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं सहित जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने भी देवल का माला और साफा पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर सैकड़ों की तादाद में भाजपा कार्यकर्ता एकत्रित हुए और अपने लोक लाडले विधायक एवं नव नियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष को बधाई एवं शुभकामनाऐं दी। स्वागत सम्मान से अभिभूत देवल ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि माँ चामुण्डा सर्वेश्वरी सुन्धामाता जी के आर्शीवाद और आप लोगों के प्यार, सहयोग, विश्वास और आर्शीवाद से मुझे ये जिम्मेदारी मिली है। मैं इस अवसर पर अपने बड़े भाई और मेरे आदर्श एवं मार्गदर्शक स्व ऊकसिंहजी देवल को याद करते हुए उन्हें नमन करता हूँ और हमारी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व व प्रदेश नेतृत्व का मुझ पर विश्वास जताने के लिए आभार प्रकट करता हूँ। देवल ने कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूँ कि पार्टी हित में और संगठन को मजबूत बनाने के लिए मुझे जब भी जो भी दायित्व दिया जायेगा, उसको मैं पूर्ण निष्ठा, ईमानदारी और समर्पण से पूरा करने का प्रयास करूंगा।

देवल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लोगों के प्यार, विश्वास, सहयोग और आर्शीवाद से ही मुझे ऊर्जा मिलती है। मुझे जब ये सूचना मिली, तो एक बार तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ कि मुझ जैसे छोटे से कार्यकर्ता को 20 करोड़ सदस्यों वाले भाजपा परिवार के एक प्रदेश में इतनी बड़ी जिम्मेदारी भी मिल सकती है। लेकिन ये सब केवल और केवल भारतीय जनता पार्टी में ही संभव हो सकता है। बाकि जो दूसरे दल हैं, उनमें सिर्फ परिवारवाद को ही आगे बढ़ाया जाता है, जबकि भाजपा में कोई भी कार्यकर्ता कितने भी बड़े पद तक पहुंच सकता है, बस जरूरत है तो केवल संगठन के प्रति पूर्ण निष्ठा, ईमानदारी और समर्पण भाव से काम करने की। मुझे जो पद मिला है वो जालोर जिले के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और वरिष्ठ नेताओं का मेरे प्रति प्रेम, सहयोग और विश्वास का प्रतिफल है। मैं भारतीय जनता पार्टी के सभी सम्मानित कार्यकर्ता बन्धुओं, पदाधिकारियों और वरिष्ठ नेताओं का हृदय से आभार प्रकट करता हूँ और आशा करता हूँ कि मुझे आगे भी आप सबका स्नेह, सहयोग और विश्वास निरन्तर मिलता रहेगा।


Leave a comment