अब जनता झूठे जुमलों में नहीं फंसेगी : गहलोत

जागरूक टाइम्स 1062 Apr 10, 2019

जालोर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि जालोर में आज मैंने जबरदस्त उत्साह देखा है। इतना उत्साह देखने के बाद महसूस हो गया कि कांग्रेस के पक्ष में माहौल है। गहलोत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रदेश की सभी 25 सीटें जीतेगी। वे सोमवार को जालोर स्टेडियम में कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी रतन देवासी के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। गहलोत ने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा कि मोदी के झूठे जुमलों को जनता समझ गई है। गहलोत ने भाजपा का नाम लिए बगैर कहा कि उन्होंने हिन्दू होने का ठेका ले रखा है।

हम हिन्दू नहीं है क्या। गहलोत ने कहा कि मोदीजी ने काम कुछ किया नहीं, केवल गप्पे लगाई हैं। इसलिए गुजरात में उन्हें फेंकू कहते हैं। उन्होंने कहा कि देश में नरेन्द्र मोदी और अमित शाह राज कर रहे है। बाकी सबको डरा रखा है। मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने सीबीआई, इनकम टैक्स और ईडी जैसी संस्था को कमजोर करने का काम किया है। अब लोकसभा में कांग्रेस को जीत दिलाकर कसर पूरी कर लो। इससे पूर्व सभा को उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा चुनाव के समय मंदिर मस्जिद के मुद्दों को आगे रख चुनाव लड़ती है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में जालोर में कांग्रेस को कामयाबी नहीं मिली पर लोकसभा में कांग्रेस को कामयाब करना है। उन्होंने कहा कि जिले में कांग्रेस मजबूत रही है।

पायलट ने कहा कि ये चुनाव देश की तकदीर बदलेगा। उन्होंने कहा कि हम मोदीजी की तरह जुमले नहीं फेंकते है। सभा को प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार के दिन जाने निश्चित है। उन्होंने कहा कि रतन देवासी को वोट देकर विजयश्री दिलावें। इससे पूर्व सभा को प्रत्याशी रतन देवासी ने संबोधित करते हुए कहा कि देवजी पटेल ने दस साल में सांसद रहते कुछ नहीं किया। उन्होंने जातियों को लड़वाने का कार्य किया है। देवासी ने कहा कि प्रवासियों के लिए ट्रेन की मांग को सांसद देवजी पटेल ने पूरा नहीं किया। नर्मदा का पानी नहीं ला सके। सभा से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

इस दौरान कैंपेन कमेटी के चैयरमैन रघु शर्मा, वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम विश्नोई, प्रभारी मंत्री भंवरसिंह भाटी, प्रदेश महासचिव पुखराज पाराशर, कांग्रेस जिलाध्यक्ष जालोर समरजीतसिंह, कांग्रेस जिलाध्यक्ष सिरोही जीवाराम आर्य, पूर्व सांसद पारसाराम मेघवाल, पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल, पूर्व जिला प्रमुख मंजू मेघवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष नैनसिंह राजपुरोहित, जालोर ब्लॉक अध्यक्ष जवानाराम माली, भाद्राजून ब्लॉक अध्यक्ष लादूराम चौधरी, आहोर ब्लॉक अध्यक्ष भंवरलाल मेघवाल, सायला ब्लॉक अध्यक्ष अजीतसिंह देथा, जिला प्रवक्ता योगेन्द्रसिंह कुंपावत, महिला कांंग्रेस अध्यक्ष श्रीमती शोभा सुंदेशा, जिला सचिव लीला राजपुरोहित, सरोज चौधरी, कांग्रेस नेता सवाराम पटेल, ऊमसिंह चांदराई, रंजू रामावत, संध्या चौधरी, नीरज डांगी, लालाराम गरासिया, अनाराम बोराणा, लक्ष्मण सांखला, जुल्फीकार अली भुट्टो, शहजाद अली सैयद, कांग्रेस युवा नेता विनय व्यास, पुखराज माली, प्रतिपक्ष नेता मिश्रीमल गहलोत, सलीम मोयला समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे। जनसभा से पूर्व लोकसभा प्रत्याशी रतन देवासी ने नामांकन पेश किया।


Leave a comment