जालोर के विकास में कोई कमी नही रखी जाएगी

जागरूक टाइम्स 223 Feb 23, 2021

- सार्वजनिक शौचालय और सड़क कार्य का शुभारम्भ

जालोर। जालोर के स्थानीय वार्ड 37 पुराना बस स्टेंड के अंदर पुरुष और महिला सार्वजनिक शौचालय और सड़क कार्य का शुभारम्भ कार्यक्रम सोमवार को विधायक जोगेश्वर गर्ग, सभापति गोविंद टाक के मुख्य अतिथि, क्षेत्रीय पार्षद दिनेश महावर के अध्यक्षता, विशिष्ट अतिथि के तौर पर अम्बालाल व्यास उपसभापति, महिपालसिंह आयुक्त नगर परिषद जालोर, सुरेश सोलंकी नगर अध्यक्ष भाजपा, शंकरसिह बिगेडिया अध्यक्ष व्यापार संघ, महेंद्र मुणोत एडवोकेट भाजपा नेता, विनोद परिहार समाजसेवी, भवर माली धाकड़ मौजूद थे। अतिथियों ने नवनिर्मित शोचालय, सड़क का शुभारम्भ किया। इस मौके पर विधायक जोगेश्वर गर्ग ने इस कार्य को जनहित का कहा और बताया कि ओर भी शहर में किसी क्षेत्र में शौचालय की आवश्यकता हो तो नगर परिषद द्वारा करवाई जाएगी।

विधायक कोष का भी उपयोग हो सकेगा। सभापति गोविंद टाक ने सम्बोधन में बताया कि जालोर के विकास में कोई कमी नही रखी जाएगी। ऐसे ही विकास के कार्य किए जाएंगे और पुराना बस स्टैंड की मेन सड़क से नया बस स्टैंड के दोनो ओर किनारे की सड़क निर्माण की बात कही। उपसभापति अम्बालाल व्यास ने कहा कि यह बोर्ड विकास के नए आयाम स्थापित करेगा। व्यापार अध्यक्ष शंकरसिंह बिगेडिया ने कहा कि व्यापार यूनियन विकास के हर कार्य मे सहयोग करेगा। समाजसेवी भाजपा नेता महेंद्र मुणोत ने कहा कि जालोर की जनहित में शहर की जनता एकजुट होकर सहयोग करेगी। सुरेश सोलंकी ने कहा कि स्थानीय पार्षद ने अच्छा कार्य किया है।

इस मौके पर स्थानीय व्यापारियों द्वारा जनहित के कार्य के लिए स्थानीय पार्षद दिनेश महावर का स्वागत किया गया। अंत मे स्थानीय पार्षद दिनेश महावर द्वारा सभी का धन्यवाद दिया गया। इस मौके पर पार्षद, पूर्व प्रतिपक्ष नेता मिश्रीमल गहलोत, पार्षद महेश भट्ट, हीरालाल देवासी, अमजद खान, मदन मीणा ,दिनेश बारोट, भाजपा नेता गजेंद्र सिसोदिया, भागीरथ गर्ग, दिलीप भट्ट, दिलीप सोलंकी, फूसाराम, भवर माली, नरसिंह आचार्य, सूरजपाल गहलोत, मंगलाराम गहलोत, मांगीलाल जीनगर, किशोर परमार, मांगीलाल सेन, विनोद परिहार आदि शहर के व्यापारी वार्डवासी, पार्षद गण मौजूद थे।



Leave a comment