जीवाणा : नवसृजित आलवाड़ा ग्राम पंचायत के नवीन भवन निर्माण का अतिथियों ने किया शिलान्यास

जागरूक टाइम्स 352 Jan 18, 2021
- 35लाख रुपये की लागत से होगा नवीन भवन का निर्माण

जीवाणा। पंचायत समिति क्षेत्र की नवसृजित ग्राम पंचायत आलवाड़ा के नवीन भवन का रविवार को शुभमुहूर्त में अतिथियों ने भूमि पूजन कर शिलान्यास किया। नवीन भवन के लिए भूमि रविवार को सांसद देवजी एम पटेल के मुख्य आतिथ्य व सरपंच भीखी देवी की अध्यक्षता और विधायक जोगेश्वर गर्ग ,जिला परिषद सदस्य रामाराम आकवा , उपजिला प्रमुख प्रतिनिधि भारताराम, पंचायत समिति सदस्य सरोज चौधरी ,लीलाबानु , भाजपा मंडल अध्यक्ष केवदाराम चौधरी , जीवाणा सरपंच उतमसिंह , तालियाना सरपंच हस्तीमल मेघवाल के विशिष्ठ आतिथ्य में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ भूमि पूजन कर नींव का शिलान्यास किया। आगन्तुक अतिथियों का ग्रामीणों की स्वागत कार्यक्रम रखा गया लेकिन सांसद ने जालोर में बिजली से बस हादसे में मृतकों की संवेदना प्रकट करते हुए स्वागत- सम्मान कार्यक्रम ग्रामीणों से अनुरोध कर नही करने का आग्रह किया।

इस दौरान विधायक जोगेश्वर गर्ग ने कहा कि नवीन भवन निर्माण से ग्रामीणो को काफी सुविधा होगी।साथ ही रिकार्ड आदि भी एक जगह उपलब्ध रहेगा। विधायक गर्ग ने सभी को गांव के विकास कार्यो के लिए एकजुट होकर कार्य करने की बात कही। सांसद पटेल ने ग्रामीणो को सम्बोधित करते हुए केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी दी।

इस मौके पे मंगलसिंह सिराणा, रामाराम चौधरी, हिमाराम, जेमाराम, दलपतसिंह दुदवा, चमनाराम, हबासखाँ, मानाराम, रमेश कुमार, अजबाराम दुदवा, गमनाराम आलवाड़ा सहित कई ग्रामीण मौजूद थे। अंत में सरपंच प्रतिनिधि सांवलाराम चौधरी ने सभी का आभार एवं धन्यवाद ज्ञापित किया।

Leave a comment