भीनमाल : सड़क निर्माण को लेकर वार्डवासिंयो ने धरना प्रदर्शन कर आक्रोश प्रकट किया

जागरूक टाइम्स 337 Mar 1, 2021

भीनमाल। क्षतिग्रस्त सड़क निर्माण की मांग को लेकर सोमवार को वार्ड सं2या ३१ के काग्रेंसी पार्षद के नेतृत्व में वार्डवासियो में स्थानीय राउमावि के पास मु2य सड़क पर करीब दो घंटे तक धरना प्रदर्शन कर आक्रोश प्रकट किया। सूचना पर कार्यवाहक नपा अध्यक्ष व सानिवि के अधिशाषी अभिंयता द्वारा समझाईश के बाद धरना समाप्त किया। वार्ड सं2या ३१ के पार्षद मुस्ताक अली के नेतृत्व में सोमवार सवेरे करीब ११ बजे वार्डवासिंयो द्वारा स्थानीय दांसपा मार्ग पर स्थित राउमावि के पास मु2य सड़क पर धरना दिया। पार्षद मुस्ताक अली ने बताया कि नगरपालिका में काग्रेंस का बोर्ड होने के बावजूद विकास कार्यो के लिए उसके वार्ड के साथ भेदभाव किया जा रहा है।

पार्षद ने बताया कि राउमावि से भादरड़ा चुंगी नाका तक सड़क जर्जर हो चुकी है। उ1त मार्ग पर दिनभर वाहनो का आवागमन होने की वजह से वाहन चालको, राहगीरो व मोहल्लेवासियो को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पार्षद ने बताया कि उ1त सड़क निर्माण के लिए कई बार नगरपालिका बोर्ड की बैठक में प्रस्ताव भी लिए गए है। इस कारण बोर्ड द्वारा टेंडर जारी कर सबंधित ठेकेदार को कार्य आदेश भी जारी कर दिया जाता है, लेकिन राजनीतिक षंडयंत्र के तहत उ1त कार्य आदेश को निरस्त कर दिया जाता है।

इस कारण उ1त सड़क का निर्माण नही हो रहा है। जिसको लेकर मोहल्लवासियों मे भारी आक्रोश व्याप्त है। सूचना पर कार्यवाहक नपा अध्यक्ष प्रेमराज बोहरा व सानिवि के अधिशाषी अभिंयता आरएल बंसल द्वारा शीघ्र ही सड़क निर्माण सहित अन्य विकास कार्य करवाने के आश्वासन के बाद धरना समाप्त किया गया। इस अवसर पर पारसमल सोनी, लतिफ खां, रमेश सुथार, सुरेश सुथार, कालूराम, अर्जुन माली व संजय जनक सहित बड़ी सं2या में वार्डवासी मौजूद थे।
०१बीचआई०२- धरना प्रदर्शन करते वार्डवासी।


Leave a comment