टिकट वितरण को लेकर बंसल ने ऐसा क्या कह दिया कि जालोर में कांग्रेसियों की तेज हुई धडक़ने

जागरूक टाइम्स 4724 Jun 25, 2018

जालोर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और सह प्रभारी विवेक बंसल ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में साफ छवि, जिताऊऔर फील्ड में सक्रिय व्यक्ति को टिकटदिया जाएगा। गत विधानसभा चुनाव में अधिक मतों से हारा हो या फिर कम वोटों से, इस बात का टिकट वितरण पर कोईप्रभाव नहीं होगा। वे सोमवार को सर्किट हाउस में आयोजित प्रेस वार्ता में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि पार्टी में गुटबाजी को कोईस्थान नहीं है। यदि कोईबात हैतो मिल बैठकर हल निकाला जाएगा। फिर भी कोईगुटबाजी होती हैतो अनुशसनहीनता होती है, जिसका कांगे्रस में कोईस्थान नहीं है। वहीं जालोर जिले में राज्य सरकार की अनदेखी पर भी जमकर बरसे।

भीनमाल में हुए विवाद को व्यक्तिगत बताया
प्रेसवार्तामें भीनमाल क्षेत्र में हुईगुटबाजी और विरोध के सवाल पर खलबली मच गई। भीनमाल में मंच से गुटबाजी की बात सामने आने पर बंसल ने नपी तुली भाषा में जवाब देने की कोशिश की। हालांकि उन्होंने वहां दिए गए बयानों को व्यक्तिगत बताया। बंसल ने कहा कि पूर्वप्रत्याशी होने के नाते बयान हो सकते हैं। लेकिन जिलाध्यक्ष होने के नाते बयान नहीं थे।

विकास नहीं आपाधापी दिख रही है
बंसल ने जालोर में सडक़े बदहाल होने की बात कही तो प्रश्र पूछा गया कि भाजपा सरकार यह दंभ भर रही हैकि निर्धारित लक्ष्य से अधिक लम्बाईमें सडक़ों का निर्माण किया गया है तो बंसल बोले की यह विकास नहीं है, बल्कि आपाधापी है। जालोर जिले में एक साल पहले बाढ़ में टूटी सडक़ आज भी टूटी हुईहै। फिर कैसा विकास हुआ है। अधिकांश पुलिए क्षतिग्रस्त है। साल बीत जाने के बाद भी स्थितियां नहीं बदली है।

Leave a comment